जेनेलिया डिसूजा और सलमान खान का फनी डांस देख फैंस हुए लोटपोट, बोले- आज कर लिया प्लीज आज के बाद ऐसा मत करना... 

सलमान खान के खास दिन पर जेनेलिया डिसूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान के साथ एक बेहद ही फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका डांस देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल कर ही नहीं पा रहे हैं यहां तक की सलमान भी हंसते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जेनेलिया डिसूजा अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. कभी जेनेलिया अपने जिम लुक से सभी को  हैरान कर देती हैं तो कभी फनी वीडियो से, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसकी कल्पना तो फैंस ने कभी की ही नहीं थी. जी हां, हाल ही में जेनेलिया ने सलमान खान के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

इंटरनेट पर छाया जेनेलिया और सलमान का वीडियो 
सलमान खान के खास दिन पर जेनेलिया डिसूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान के साथ एक बेहद ही फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका डांस देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल कर ही नहीं पा रहे हैं यहां तक की सलमान भी हंसते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जेनेलिया के इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक फैन ने कमेंट कर लिखा ये कितना फनी डांस है प्लीज आज कर लिया आज के बाद ऐसा मत करना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भाई को डांस आता है आज पता चल गया. 

Advertisement

ये मेहमान थे पार्टी में 
आपको बता दें कि सलमान के 56वें जन्मदिन के मौके पर उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर पार्टी थी. जहां बॉबी देओल, अतुल अग्निहोत्री अलवीरा खान, रितेश जेनेलिया और करीबी दोस्त मौजूद थे. काम की बात करें तो सलमान हाल ही में 'अंतिम' फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे. वहीं अब वे 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे. जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला