‘सड़क’ में संजय दत्त के होश उड़ाने वाले इस विलेन की बेटी लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं मात, Erica की फोटो देख फैंस बोले- ब्यूटी विद ब्रेन

Sadak Villain Gavin Packard Daughter: गेविन पैकार्ड आयरिश अमेरिकी मूल के एक भारतीय अभिनेता थे, जो 1990 के दशक की कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे सड़क, मोहरा, तड़ीपार और चमत्कार में विलेन के रोल में दिखे. उनकी बेटी जानी-मानी मॉडल हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस विलेन की बेटी लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं मात
नई दिल्ली:

Sadak Villain Gavin Packard Daughter: गेविन पैकार्ड आयरिश अमेरिकी मूल के एक भारतीय अभिनेता थे, जो 1990 के दशक की कई बॉलीवुड फिल्मों सड़क, मोहरा, तड़ीपार और चमत्कार में विलेन के रोल में दिखे. उन्होंने आयुष कलम, सीज़न, अनावल मोथिराम और आर्यन जैसी कई मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. गेविन पैकार्ड अपने लुक और परफॉर्मेंस के कारण काफी पसंद किए गए. वह कम फिल्मों में दिखे, लेकिन अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए काफी पसंद किए गए. फिल्म सड़क में तो वह संजय दत्त पर भारी पड़े थे. हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी.

पैकार्ड का जन्म 8 जून 1964 को महाराष्ट्र के कल्याण शहर में हुआ था. वह अर्ल और बारबरा पैकार्ड के पांच बच्चों में वह सबसे बड़े थे. उनके दादा जॉन पैकार्ड एक आयरिश अमेरिकी थे, जो अमेरिकी सेना के सदस्य के रूप में बैंगलोर आए थे और उन्होंने वहीं बसने का फैसला किया. पैकार्ड राष्ट्रीय और राज्य पुरस्कार विजेता बॉडी बिल्डर थे. बॉलीवुड में वह संजय दत्त, सुनील शेट्टी और सलमान खान के बॉडीगार्ड थे.

पैकार्ड की दो बेटियां एरिका पैकार्ड और  केमिली कायला पैकार्ड हैं. हम आज बात कर रहे हैं उनकी बेटी Erica Packard की. Erica Packard इन दिनों काफी चर्चा में हैं. Erika ‘खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आईं. वह पहले ही हफ्ते शो से बाहर हो गई थीं. लेकिन शो में उनके लुक और अंदाज को काफी पसंद किया गया. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह तब चर्चा में आई जब न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह को ट्रोल किया गया.

Advertisement

Erica ने कहा कि रणवीर सिंह को मैं सपोर्ट कर रही हूं और उनके सपोर्ट में उन्होंने न्यूड फोटो शेयर की. उनके पोस्ट पर लोगों ने कहा कि तुम्हारे पिता की इंडस्ट्री में रेस्पेक्ट है, ऐसी फोटो मत डालों. वहीं काफी लोगों ने उनके लुक और ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा. 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?