साउथ के गाने और डांस पर दिया था विवादित बयान, उठी थी बैन करने की मांग...ये मासूम बच्ची आज है सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड फिल्मों की स्टार बन चुकी है. इस बच्ची का नाम बहुत सारे विवादों से भी जुड़ चुका है. इतना ही नहीं, इन्हें बैन करने की भी मांग उठ चुकी है. क्या आपने इन्हें पहचाना?

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंड्स्ट्री में कभी -कभी कोई ऐसा चेहरा भी नजर आता है, जिसकी फिल्म से ज्यादा उसकी मासूमियत पर फैन्स फिदा हो जाते हैं. दिलचस्प ये है कि इस बच्ची के चेहरे पर नजर आ रही बचपन की ये मासूमियत आज भी बरकरार है. साउथ सिनेमा का दिल तो इनके नाजो अंदाज देखकर डोलता ही है. बॉलीवुड के फैन्स भी इनके दीवाने हैं. ये बात अलग है कि ये एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने अफयर्स के लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती है और कुछ छुटपुट विवादों का शिकार भी हो ही जाती हैं. क्या आपने पहचाना कौन हैं ये.

ये एक्ट्रेस हैं रश्मिका मंदाना जो नेशनल क्रश के नाम से भी मशहूर है. रश्मिका मंदाना के जितने दीवाने हैं, उनके अफेयर्स भी उतने ही ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. कुछ समय पहले तक उनका नाम विजय देवरकोंडा से जुड़ता रहा. उसके बाद खबर आई कि वो बेलमकोंडा साई श्रीनिवास को डेट कर रही हैं. हालांकि इन सितारों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई चर्चा नहीं की. इन अफेयर्स के अलावा रश्मिका मंदाना मेंस वेयर के एड पर भी विवादों में घिर गई थीं, जिसमें वो विक्की कौशल के साथ दिखीं. मेंस वेयर की स्ट्रिप को अजीब तरह से घूरने पर उनकी आलोचना हुई थी.

Advertisement

अफेयर्स की तरह रश्मिका मंदाना छोटे मोटे विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. एक बार फिल्म स्टार यश पर दिया उनका बयान हो या साउथ इंडियन सिनेमा के गाने और डांस पर. उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा लेकिन एक बार तो उन्हें बैन तक करने की मांग उठ चुकी है. जिसकी वजह है एक इंटरव्यू, जिसमें रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि फिल्मों में आने का कोई सपना नहीं था. लेकिन एक कॉल से ये मौका मिला. इस पूरे इंटरव्यू में उन्होंने कहीं खुद को ब्रेक देने वाले परमवाह स्टूडियोज का नाम नहीं लिया, जिसके बाद कन्नड़ फिल्म इंड्स्ट्री में उन्हें बेन करने की मांग उठने लगी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी