कभी शाहरुख खान के लिए गौरी किया करती थीं ऐसी दुआ, इस वजह से नहीं आना चाहती थीं मुंबई

शाहरुख खान को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. शाहरुख के नाम को बच्चा-बच्चा पहचानता है. शाहरुख की फैन फॉलोइंग न सिर्फ इंडिया बल्कि दुनियाभर में है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख के लिए गौरी करती थीं ऐसी दुआ
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. शाहरुख के नाम को बच्चा-बच्चा पहचानता है. शाहरुख की फैन फॉलोइंग न सिर्फ इंडिया बल्कि दुनियाभर में है. शाहरुख अपनी फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन एक्टर गौरी के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर भी कम मशहूर नहीं हैं. जी हां, सभी जानते हैं कि गौरी से शादी करना शाहरुख के लिए आसान नहीं था और एक्टर ने अपनी ड्रीम गर्ल से शादी करने के लिए कितने पापड़ बेले हैं. पर क्या आप ये जानते हैं कि कभी गौरी चाहती थीं कि शाहरुख खान की सभी फिल्में फ्लॉप हो जाए?

अगर आप इस बात से अनजान हैं तो बता दें कि गौरी खान एक समय में शाहरुख की फिल्में फ्लॉप होने के लिए दुआ मांगती थीं. इस बात का जिक्र खुद गौरी कर चुकी हैं. दरअसल, शादी के बाद के गौरी बॉम्बे नहीं आना चाहती थीं. वो दिल्ली में पली-बढ़ी थीं इसलिए उन्हें यही अच्छा लगता था. गौरी के मुताबिक, शुरुआत में बॉम्बे आना उनके लिए किसी शॉक की तरह था. गौरी ने कहा, "मुझे तो पता ही नहीं लगा शाहरुख कब इतने बड़े स्टार बन गए. मैं तो चाहती थी उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो और हम वापस दिल्ली शिफ्ट हो जाए". 

Advertisement

गौरी ने कहा कि 21 साल की उम्र में उनकी शाहरुख से शादी हो गई थी. तब उनके लिए फिल्में, ग्लैमर ये सब कुछ नया था. हालांकि इंटरव्यू में गौरी ने यह भी माना कि वे बहुत लकी हैं जो उनकी जिंदगी में शाहरुख आए. गौरी ने कहा कि शाहरुख उनके लिए परफेक्ट पार्टनर हैं. बात करें शाहरुख के काम की तो वे बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं. पठान और जवान के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा