'मैं चाहती थी शाहरुख की सभी फिल्में फ्लॉप हो जाए', किंग खान के लिए ऐसी दुआ क्यों मांगती थीं गौरी?

गौरी से शादी करना शाहरुख के लिए आसान नहीं था.पर क्या आप ये जानते हैं कि कभी गौरी चाहती थीं कि शाहरुख खान की सभी फिल्में फ्लॉप हो जाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. शाहरुख के नाम को बच्चा-बच्चा पहचानता है. शाहरुख की फैन फॉलोइंग न सिर्फ इंडिया बल्कि दुनियाभर में है. शाहरुख अपनी फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन एक्टर गौरी के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर भी कम मशहूर नहीं हैं. जी हां, सभी जानते हैं कि गौरी से शादी करना शाहरुख के लिए आसान नहीं था और एक्टर ने अपनी ड्रीम गर्ल से शादी करने के लिए कितने पापड़ बेले हैं. पर क्या आप ये जानते हैं कि कभी गौरी चाहती थीं कि शाहरुख खान की सभी फिल्में फ्लॉप हो जाए?

शाहरुख की फिल्में फ्लॉप होने की दुआ मानती थीं गौरी 

अगर आप इस बात से अनजान हैं तो बता दें कि गौरी खान एक समय में शाहरुख की फिल्में फ्लॉप होने के लिए दुआ मांगती थीं. इस बात का जिक्र खुद गौरी कर चुकी हैं. दरअसल, शादी के बाद के गौरी बॉम्बे नहीं आना चाहती थीं. वो दिल्ली में पली-बढ़ी थीं इसलिए उन्हें यही अच्छा लगता था. गौरी के मुताबिक, शुरुआत में बॉम्बे आना उनके लिए किसी शॉक की तरह था. गौरी ने कहा, "मुझे तो पता ही नहीं लगा शाहरुख कब इतने बड़े स्टार बन गए. मैं तो चाहती थी उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो और हम वापस दिल्ली शिफ्ट हो जाए". 

गौरी ने कहा कि 21 साल की उम्र में उनकी शाहरुख से शादी हो गई थी. तब उनके लिए फिल्में, ग्लैमर ये सब कुछ नया था. हालांकि इंटरव्यू में गौरी ने यह भी माना कि वे बहुत लकी हैं जो उनकी जिंदगी में शाहरुख आए. गौरी ने कहा कि शाहरुख उनके लिए परफेक्ट पार्टनर हैं. बात करें शाहरुख के काम की तो वे बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं. पठान और जवान के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!