गौहर खान ने अलग-अलग बीट पर दिए शानदार एक्सप्रेशन, Video शेयर कर पूछा- बताओ क्या-क्या मसाले डाले मैंने?

गौहर खान का एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील सामने आया है, जिसमें वे एक ट्रेंडिंग म्यूजिक बीट पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

गौहर खान सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से लगातार लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. शायद यही वजह है कि गौहर के चाहने वाले भी लाखों में हैं और वे बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं. गौहर कई बार अपने पति जैद दरबार के साथ भी वीडियो डालती हैं, जिसे भी उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. गौहर खान का एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील सामने आया है, जिसमें वे एक ट्रेंडिंग म्यूजिक बीट पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. गौहर का ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

गौहर खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे ब्राउन टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं. गौहर के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक चल रहा है और जिसके हर बीट पर वे शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. गौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बताओ क्या क्या मसाले डाले मैंने?'. गौहर के इस वीडियो को अब तक 75 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई लोगों के कमेंट भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे लगता है ये अब तक बेस्ट था'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सबके नाम बताना मुश्किल है'.

Advertisement

गौहर खान का इससे पहले भी एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे राखी सावंत के गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर डांस करते हुए देखी गई थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘सुपर टैलेंटेड राखी सावंत के लिए मुझे यह करना ही था'. उनके इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India