'गर्व' में सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन बनीं आकांक्षा हैं बड़े पर्दे से गायब, 20 साल में लुक देख नहीं पहचान पाएंगे आप

गर्व में सलमान खान की बहन का किरदार एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा ने निभाया था. आकांक्षा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. अब आकांक्षा की लेटेस्ट तस्वीर देख यकीनन आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गर्व में सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन बनीं थीं आकांक्षा
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म गर्व तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में उन्होंने इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा ने निभाया था. आकांक्षा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. गर्व के बाद आकांक्षा ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया था. वो स्क्रीन से गायब ही हो गई थीं. आकांक्षा ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. आकांक्षा ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और अब वापसी कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस फिल्मों में बेशक कम दिखती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब अगर आप आकांक्षा की फोटोज देखेंगे तो पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये वो ही एक्ट्रेस है जिन्होंने सलमान खान क बहन का किरदार निभाया था.

आकांक्षा मल्होत्रा की फोटोज हुईं वायरल

आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. आकांक्षा दो बेटियों की मां हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता है कि उनकी इतनी बड़ी बेटियां हैं. खास बात ये है कि वो अपनी फिटनेस से आज की एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं. उनकी फोटोज पर फैंस कमेंट करते रहते हैं.

आंखों के दीवाने हैं फैंस

आकांक्षा की आंखों के फैंस दीवाने हैं. वो अक्सर उनके पोस्ट पर उनकी आंखों की तारीफ करते रहते हैं. एक फैन ने लिखा- वाओ खूबसूरत आंखें, बार्बी. वहीं दूसरे ने लिखा- प्रीटी वूमेन. एक ने लिखा- मैम आप कितनी फिट हैं. इस तरह से फैंस ढेर सारे कमेंट करते रहते हैं.

ओटीटी पर की वापसी

Advertisement

आकांक्षा ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया में ओटीटी से वापसी की है. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी वेब सीरीज अनरियल के बारे में बताया था. जब आकांक्षा ने अनरियल से वापसी की तो उन्होंने पूरी टीम के लिए पोस्ट शेयर करके उन्हें शुक्रिया कहा था. आकांक्षा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इन फोटोज में भी आकांक्षा को देखकर फैंस पहचान नहीं पा रहे थे क्योंकि उनका लुक काफी बदल चुका है.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा