Gangubai Kathiawadi का पहला गाना 'ढोलीड़ा' रिलीज, आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल 

आलिया भट्ट ने इस गाने के वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भी ट्रेडिशनल स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Gangubai Kathiawadi का पहला गाना 'ढोलीड़ा' रिलीज
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं, लेकिन फिलहाल तो उन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. क्योंकि आज उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला गाना ढोलीड़ा रिलीज हो चुका है. आलिया का गाना फैंस को काफी एक्साइडेट कर रहा है. यह एक गरबा सॉन्ग है. खास बात यह है कि इस गाने की शुरुआत गुजराती म्यूजिक से होती है. 

दमदार एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल 
आलिया भट्ट ने इस गाने के वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भी ट्रेडिशनल स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. कमाठीपुरा में सहेलियों के साथ उनका डांस और उनके दमदार एक्सप्रेशन दर्शकों के रोंगटे खड़े कर रहे हैं. यह गाना आपको दिल दे चुके गाने की भी याद दिला सकता है. 

जमकर वायरल हो रहा यह गाना 
बता दें कि ढोलीड़ा गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज़ किया है. वहीं इस गाने को लिरिक्स कुमार द्वारा दिए गए हैं. इस गाने को जाह्नवी श्रीमणकर और शौल हड़ा ने मिलकर गाया है. इस गाने को कोरियाग्राफ कृति महेश ने किया है. बता दें कि इस गाने के रिलीज के बाद से यह गाना जमकर वायरल हो रहा है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'