Box Office Collection Day 1: Gangubai Kathiawadi ने पहले दिन की बंपर कमाई, इतने करोड़ का रहा बिजनेस

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म की ओपनिंग अच्छी हुई है. वहीं उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है. गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के लिए दर्शकों ने एडवांस बुकिंग करवा रखी थी. ये प्री-बुकिंग तकरीबन 3.5 करोड़ की रहीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Gangubai Kathiawadi ने पहले दिन की बंपर कमाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हो चुकी है. फिल्म को देख  सेलेब्स से लेकर फैंस तक आलिया भट्ट के काम की तारीफ कर रहे हैं. वहीं फिल्म के रिव्यू की बात करें तो फिल्म की चमक धमक ने गंगूबाई काठियावाड़ी की असल कहानी को दूर कर दिया है, लेकिन हमेशा की तरह संजय लीला भंसाली की फिल्म में शानदार डायलॉग्स और दिल छू लेने वाले गाने देखने को मिले जो आपको थिरकने पर भी मजबूर कर सकते हैं. बात आलिया के फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले दिन के कलेक्शन की करें तो बता दें फिल्म का पहला दिन काफी शानदार रहा है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी पहले दिन इतने करोड़ का कलेक्शन

  • शुक्रवार - 8.20 से 9 करोड़ के बीच


इतने करोड़ की रही एडवांस बुकिंग
गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के लिए दर्शकों ने एडवांस बुकिंग करवा रखी थी. ये प्री-बुकिंग तकरीबन 3.5 करोड़ की रही. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म की ओपनिंग अच्छी हुई है. वहीं उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है. 

ऐसी है फिल्म की कहानी
आलिया फिल्म में गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के किरदार में नजर आती हैं. जो मुंबई जाने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. फिर कई दिनों तक भूखे प्यासे रहने के बाद लोग उनका नाम गंगू रख देते हैं. इसके बाद वे अपनी पुरानी जिंदगी को अलिवदा कह देती हैं. इसी जिंदगी ने फिर उन्हें प्यार दिया सम्मान दिया और फिर वे 4000 औरतों और बच्चों के लिए लाड़ाई लड़ती हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को