गंगूबाई की अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, रियल लाइफ में आलिया से भी खूबसूरत थीं मुंबई की डॉन

बड़े पर्दे पर आपने रील लाइफ की गंगूबाई को देखा और पसंद भी किया, लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ उर्फ गंगूबाई की रियल फोटो दिखाने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने हर तरफ धमाल मचा कर रख दिया है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते का वक्त हो चला है और इतने कम समय में ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म और इसमें आलिया भट्ट की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है. बता दें, गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं.

बड़े पर्दे पर आपने रील लाइफ की गंगूबाई को देखा और पसंद भी किया, लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ उर्फ गंगूबाई की रियल फोटो दिखाने जा रहे हैं. जी हां, गंगूबाई असल लाइफ में बहुत खूबसूरत थीं. उनकी खूबसूरती देखने के बाद लोग आलिया की खूबसूरती को फीका मान रहे हैं. सोशल मीडिया पर गंगूबाई की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

बॉलीवुड स्टोरी नाम के पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में गंगूबाई कितनी खूबसूरत दिख रही हैं. आलिया ने हूबहू उन्हें कॉपी किया है. माथे पर लाल बिंदी और गाल पर काला निशान रियल लाइफ गंगूबाई के चेहरे पर देखा जा सकता है. गौरतलब है कि फिल्म में गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट को हीरोइन बनने का सपना दिखा कर बेच दिया जाता है. इसके बाद अपनी नई जिंदगी में आने वाले चैलेंजेज को वह एक्सेप्ट करती हैं और 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP