गैंग्स ऑफ गोदावरी के रिलीज होते ही आ गई OTT रिलीज की खबर, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

गैंग्स ऑफ गोदावरी आज ही रिलीज हुई है. उधर फिल्म रिलीज हुई और इधर खबर आ गई कि इस फिल्म को आने वाले समय में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस ओटीटी पर रिलीज होगी गैंग्स ऑफ गोदावरी
नई दिल्ली:

गैंग्स ऑफ गोदावरी आज रिलीज हो गई है. गैंग्स ऑफ गोदावरी के इवेंट के दौरान एक्ट्रेस अंजलि और साउथ के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्णन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसमें वह अंजलि को धक्का देते नजर आए थे. इस वजह से फिल्म का इवेंट और अंजलि सुर्खियों में भी रहे. लेकिन विश्वाक सेन की फिल्म आज रिलीज हुई तो इसको मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. गैंग्स ऑफ गोदावरी के राइटर और डायरेक्टर कृष्णा चैतन्य है. फिल्म में विश्वाक सेन और अंजलि के अलावा नेहा शेट्टी, नासर, पी. साई कुमार और हायपर आदि लीड रोल में है. अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. आइए जानते हैं कि गैंग्स ऑफ गोदावरी को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है.

Advertisement

गैंग्स ऑफ गोदावरी को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. इसके लिए नेटफ्लिक्स ने मेकर्स को मोटी रकम दी है. फिल्म का निर्माण सूर्यदेवारा नागा वामसी औसर साई सौजन्य ने किया है. यह एक एक्शन फिल्म है और तमिल में रिलीज हुई है. इस को चार हफ्ते की ओटीटी विंडो के बाद ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

गैंग्स ऑफ गोदावरी ट्रेलर

Advertisement

गैंग्स ऑफ गोदावरी के एक्टर विश्वाक सेन ने 2017 में वेल्लीपोमैके के साथ डेब्यू किया था. लेकिन 2019 में उन्होंने फलकनुमा दास के साथ बतौर डायरेक्टर करियर की शुरुआत की थी. उनकी पॉपुलर फिल्मों की बात करें तो इनमें ई नगारानिकी इमैन्धी (2018), हिट द फर्स्ट क्लास (2020), ओरी दुवुड़ा (2022) और दस का धमका (2023) के नाम प्रमुखता से आते हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'