Ganapath Box Office Collection Day 4: गणपत का हर दिन हो रहा है बुरा हाल, चार दिन में भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म नहीं कमा सकी 10 करोड़ भी

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बुरा हाल देखने को मिल रहा है. रिलीज से पहले इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गणपत का हर दिन हो रहा है बुरा हाल
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बुरा हाल देखने को मिल रहा है. रिलीज से पहले इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब जब यह बॉक्स ऑफिस पर आई है तो हर दिन फिल्म को बुरे हालातों से गुजरना पड़ रहा है. चार दिनों में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म का ऐसा हाल हुआ है कि यह फिल्म 10 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं कर सकी. 

गणपत ने अपने चौथे दिन 1.30 करोड़ रुपये कमाए हैं. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म बीते हर तीन दिन में 2.25 रुपये की कमाई की है. इस हिसाब ने गणपत की कुल कमाई 8.30 हो चुकी है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि टाइगर श्रॉफ की यह बिग बजट फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई है. वहीं गणपत के साथ रिलीज हुई साउत की फिल्म लियो, टाइगर नागेश्वर राव, घोस्ट अच्छी कमाई कर रही हैं. 

इतना ही नहीं गणपत से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसार लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 को मिल रहा है. संघर्ष 2 को देखने के लिए हर दिन सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जुट रही है. फिल्म गणपत का निर्देशन क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्में बना चुकी डायरेक्टर विकास बहल ने किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. जबकि अमिताभ बच्चन का बिल्कुल अलग अवतार में देखने को मिल रहा है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India