सनी देओल की गदर के बाद आया सपना चौधरी का गदर सॉन्ग, हरियाणवी डांसिंग क्वीन का दिखा अनोखा अंदाज

Sapna Choudhary Gadar Video Song: सनी देओल की गदर को टक्कर देने आ गया है गदर सॉन्ग. सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल की गदर को टक्कर देने आया सपना चौधरी का गदर गाना
नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर तो आपने देखी ही होगी. यही नहीं, गदर 2 भी देखी होगी, जिसने सनी देओल की तकदीर ही बदलकर रख दी. लेकिन इन दिनों एक और गदर है जो यूट्यूब पर धूम मचा रही है. हम बात कर रहे हैं यूट्यूब पर रिलीज हुए सपना चौधरी के लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग गदर की. हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का ये गाना यूट्यूब पर 10 जून को रिलीज हुआ है. वैसे भी सपना चौधरी के गानों को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है और उन पर जमकर रील्स भी बनती हैं. इस तरह से गदर गाने का हरियाणवी अंदाज भी काफी हिट हो रहा है.

Advertisement

सपना चौधरी के पॉपुलर सॉन्ग के तो क्या कहने. इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है. हरियाणवी गाने गदर में सपना चौधरी और जयवीर राठी नजर आ रहे हैं. इस गाने को राज मावर और अंशु ट्विंकल ने गाया है. इसके लिरिक्स राकेश माजरया ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है. कोरियोग्राफी अमित सैनी की है और डायरेक्टर साहिल संधू हैं.

सपना चौधरी का गदर सॉन्ग

Advertisement

सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग गदर पर खूब कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा है, हरियाणा की इंडस्ट्री को एक नए मुकाम पर लेकर जाने के लिए सपना चौधरी जी को धन्यवाद. वहीं एक ने लिखा है कि गदर वर्सेज सपना चौधरी. वहीं एक ने इस गाने को लेकर लिखा है कि मैम ये सॉन्ग स्टेज शो में ट्राई कीजिए.  बता दें कि सपना चौधरी ना सिर्फ हरियाणवी सॉन्ग में नजर आती हैं बल्कि वे भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वे बिग बॉस में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road