नए संसद भवन में दिखाई जा रही है गदर 2, तीन दिन तक रोज चलेंगे इतने शो

सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई हुई है. अब तो इस फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
गदर 2 में सनी देओल ने मचाया गदर
नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपनी लेटेस्ट फिल्म गदर 2 से दर्शकों को दीवाना बना दिया है. इस फिल्म का क्रेज ऐसा है कि कि 15 दिन बाद भी थियेटर्स में भीड़ कम नहीं हो रही. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अब इसकी एक स्क्रीनिंग लोकसभा सदस्यों के लिए नए संसद भवन में होने वाली है. यह नए संसद भवन में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म बनकर इतिहास रचने जा रही है. 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते में 419.10 करोड़ रुपये कमाकर साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई. अब जी स्टूडियोज संसद के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट कर रहा है. गदर 2 की पहली स्क्रीनिंग आज सुबह 11 बजे शुरू हुई और तीन दिनों तक चलेगी. नए संसद भवन में लोकसभा सदस्यों के लिए हर दिन पांच शो होंगे.

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा के साथ सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, लव सिन्हा अहम रोल में हैं. यह फिल्म 2001 की हिट गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है और दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. तारा सिंह के रोल में सनी देओल ने 22 साल बाद एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस किया और फैन्स को फिल्म में वही पुरानी धुनें सुनाई दीं जिससे वे पुरानी यादों में खो गए. फिल्म ने शाहरुख खान की 'पठान' की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 525 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह 'पठान' के 543 करोड़ रुपये के ऑल टाइम डोमेस्टिक रिकॉर्ड को चुनौती दे रही है.

इस पर फिल्म में पाकिस्तानी जनरल का रोल करने वाली मनीष वाधवा ने कहा, “हम नंबर्स के बारे में बात नहीं करते हैं लेकिन जो हो रहा है वह लोगों के प्यार को दिखाता है. भगवान की मर्जी है कि फिल्म अच्छा परफॉर्म करती रहेगी, मुझे विश्वास तो था लेकिन इसकी उम्मीद नहीं थी. मुझे हमेशा से पता था कि फिल्म कुछ करेगी लेकिन यह उम्मीदों से परे है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया