Gadar 2 के तारा सिंह को आया गुस्सा, सेल्फी लेने आए फैन पर भड़के सनी देओल, वीडियो वायरल

वीडियो में आप देखेंगे कि सनी देओल बहुत जल्दबाजी में थे. वह सेल्फी के लिए रुके लेकिन एक बात पर उन्हें गुस्सा आ गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

जिस दिन से सोशल मीडिया पर सनी देओल की लेटेस्ट फिल्म 'गदर-2' की अनाउंसमेंट हुई थी तब से सनी देओल का नाम हर तरफ चर्चा में था. 2001 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर रोमांटिक ड्रामा गदर:एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 फाइनली रिलीज हो चुका है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर तारा सिंह और सकीना के किरदार में नजर आए. हर तरफ तारा और सकीना की तारीफ चल रही है. अब जहां स्क्रीन पर उन्हें देखकर फैन्स इतनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं वहीं अगर किसी को असल में तारा सिंह मिल जाएं तो उनका एक्साइटेड होना तो बनता ही है. हाल में एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही हुआ. सनी देओल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे. इतने में एक फैन ने उन्हें देखा और वो सेल्फी लेने के लिए दौड़ा.

एयरपोर्ट पर एक फैन पर भड़के सनी देओल

लंबे समय तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद गदर 2 से दमदार वापसी करने वाले सनी देओल को अपने फैन्स से खूब प्यार और तारीफ मिल रही है. जनता को बेसब्री से इस सीक्वल का इंतजार था. अपनी फिल्म की रिलीज से पहले सनी अपनी हीरोइन अमीषा के साथ प्रमोशन में बिजी थे. इसके लिए उन्होंने अलग-अलग शहरों में जाकर लोगों से मुलाकात की.

हालाँकि, गदर की रिलीज़ के पहले दिन हमें अपने स्टार का एक वायरल वीडियो मिला. इस वीडियो ने इंटरनेट पर कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं. अब वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर एयरपोर्ट के अंदर तेजी से चल रहे हैं. वह अपने गार्ड्स और अपनी टीम के कुछ लोगों से घिरे हुए हैं. इतने में नेवी-ब्लू टी-शर्ट में एक आदमी सनी देओल की तरफ दौड़ते हुए आता है. वह स्टार के करीब जाकर सेल्फी के लिए कहने लगता है. सनी देओल जल्दी में थे...वे रुके और फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई. हालांकि जब फैन ने फोटो खींचने में थोड़ी देर कर दी तो एक्टर उस पर भड़क गए. सनी देओल ने सेल्फी खिंचवाई...उनके गार्ड ने फैन को साइड किया और वह आगे बढ़ गए.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Patna NIT Student Suicide: खुदकुशी के पीछे क्या वजह, जांच में जुटी पुलिस, जानें कैसे हैं ताजा हालात