Gadar 2 Box Office Collection Day 61: अक्षय की फिल्म के 4 दिन के कलेक्शन से अच्छी रही तारा सिंह की 61वें दिन की कमाई, जाने आंकड़ा 

Gadar 2 Box Office Collection Day 61: दो महीनों से दर्शकों का दिल जीतने वाली गदर 2 ने 61वें दिन भी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया और बॉक्स ऑफिस पर अपने अंतिम दिनों में भी अच्छी कमाई कर ली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Gadar 2 Box Office Collection Day 61: जानें गदर 2 का 61वें दिन का कलेक्शन
नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection Day 61: सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज के 61 दिन बाद भी इतिहास रच रही है. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के बावजूद यह कुछ सिनेमाघरों में टिकी हुई है और अच्छी कमाई कर रही है. लगातार दो महीनों से दर्शकों का दिल जीतने वाली गदर 2 ने 61वें दिन भी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया और बॉक्स ऑफिस पर अपने अंतिम दिनों में भी अच्छी कमाई कर ली. आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म ने 61वें दिन 8 से 10 लाख के बीच का धांसू कलेक्शन किया.

इस तरह से फिल्म अब तक कुल 545.10 करोड़ रुपए कमा चुकी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल मिश्रा हैं, जिन्होंने 40 करोड़ के बजट में गदर 2 को तैयार किया था. फिल्म ने पहले कुछ दिनों में ही अपना बजट वसूल कर लिया था. इस बीच अक्षय कुमार की ओएमजी 2, ड्रीम गर्ल 2 और जवान जैसी फिल्में आईं, लेकिन सनी देओल की फिल्म सभी पर भारी पड़ीं. वहीं अब अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज मिशन रानीगंज को भी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है. 

Advertisement

बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 साल 2001 की फिल्म गदर का सीक्वल है. इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह के रोल में, अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आई हैं. वहीं फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका में हैं. अनिल शर्मा ने गदर 2 की सक्सेस के बाद ऐलान किया है कि वे जल्द ही गदर 3 लेकर आएंगे.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar