G20 की सफलता पर गर्व से फूला बॉलीवुड का सीना, दीपिका-शाहरुख समेत इन स्टार्स ने दी पीएम मोदी को बधाई

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जी20 की सफल अध्यक्षता और हाल ही में दिल्ली में हुए जी20 शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जी20 की सफलता पर बॉलीवुड ने पीएम मोदी को दी बधाई
नई दिल्ली:

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जी20 की सफल अध्यक्षता और हाल ही में दिल्ली में हुए जी20 शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की. इन सेलेब्स की लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गई हैं. दीपिका ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए जी20 शिखर सम्मेलन के बारे में बात की और इसे भारत की 'उल्लेखनीय उपलब्धि' बताया. रणवीर सिंह ने भी समिट की सफलता के लिए पीएम मोदी को बधाई दी. वहीं अब आलिया भट्ट ने भी समिट को लेकर ट्वीट किया है और इसे भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल बताया है. 

दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन पर दीपिका पादुकोण ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "अभूतपूर्व जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के लिए बधाई! हमारे देश की क्षमता को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने वाली एक यादगार और उल्लेखनीय उपलब्धि". उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी को टैग कर उन्हें बधाई भी दी. 

वहीं रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "सफल जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करने, उज्जवल भविष्य के लिए राष्ट्रों को एकजुट करने के लिए हमारे माननीय प्रधान मंत्री @नरेंद्रमोदी जी को हार्दिक बधाई! एक पृथ्वी. एक परिवार. एक भविष्य". 

Advertisement

आलिया भट्ट ने जो ट्वीट किया उसमें वे लिखती हैं, "एक पृथ्वी. एक परिवार. एक भविष्य. भारत के लिए एक ऐतिहासिक क्षण...जी20 शिखर सम्मेलन की सफलतापूर्वक मेजबानी के लिए माननीय प्रधान मंत्री @नरेंद्र मोदी जी को बधाई". 

Advertisement
Advertisement

इससे पहले अभिनेता शाहरुख खान ने भी समिट की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था, "भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय प्रधान मंत्री @नरेंद्र मोदी जी को बधाई".

Advertisement

SRK ने आगे लिखा, "इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है. सर, आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे. एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य…”

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Kirodi Lal Meena के इस्तीफे का BJP पर होगा कितना गहरा असर? जानें एक्सपर्ट्स की राय