अक्षय कुमार का फनी वीडियो वायरल, डॉग के साथ जमीन पर यूं लेटकर खेलते आए नजर 

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार लैब्राडॉर डॉगी के साथ खेल खेल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी वे अपने फैंस के साथ वेकेशन वीडियो शेयर करते हैं तो कभी वे बीच पर गाना गाने नजर आते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी उनके डॉग के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग है. वे अपने डॉग के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस को अक्षय का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

यूं मस्ती करते आए नजर 
अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार लैब्राडॉर डॉगी के साथ खेल खेल रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का गाना बज रहा है. दोनों की बॉन्डिंग देख फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बैछार कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पाजी तुस्सी ग्रेट हो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपको ऐसे देखना काफी अच्छा लगता है. 

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं अक्षय
अक्षय कुमरा के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'अगरंगी रे' आई है, इस फिल्म ने फैंस को दीवाना बना दिया. फिल्म की स्टोरी और सितारों की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया था. इससे पहले अक्षय की 'सूर्यवंशी' फिल्म आई थी. जिसमें कैटरीना कैफ के साथ उनकी कैमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं आने वाली फिल्म की बात करें तो वे अब 'रामसेतु' और 'रक्षाबंधन' के लेकर लाइमलाइट में हैं. 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment