Fukrey 3 Box Office Collection Day 5: सितंबर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बनी फुकरे 3, महज 5 दिनों में कर ली इतनी कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 5: फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की और सितंबर महीने की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक बन गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Fukrey 3 Box Office Collection Day 5: महज 5 दिनों में फुकरे 3 ने कर ली इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Fukrey 3 Box Office Collection Day 5: फुकरे 3, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर को सिनेमाघरों में टक्कर दे रही है. फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की और सितंबर महीने की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक बन गई. फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. अली फजल फुकरे 3 में दिखाई नहीं दिए हैं. फुकरे 3 महज 5 दिनों में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. कितना रहा फिल्म का टोटल कलेक्शन चलिए आपको बताते हैं.

फुकरे 3 का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

बात करें फुकरे 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने पांचवें दिन यानी सोमवार को सिनेमाघरों में 11.5 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 54.98 करोड़ हो गया है. गांधी जयंती पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला. फिल्म नाना पाटेकर की फिल्म द वैक्सीन वॉर के लिए टफ कंपटीशन है.

फुकरे फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म 

कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 लोगों को गुदगुदाने में सफल हो रही है. फ्रैंचाइज़ी के पहले भागों में अली फजल भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक थे. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है. ये फिल्म 'फुकरे' (2013) और 'फुकरे रिटर्न्स' (2017) के बाद फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. 'फुकरे 3' का म्यूजिक तनिष्क बागची, सुमीत बेल्लारी और अभिषेक नेलवाल ने दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer