Samantha से लेकर Pooja Hegde तक, साउथ की इन चार अभिनेत्रियों ने हिंदी सिनेमा में जमाया है सिक्का

समांथा रुथ प्रभु, पूजा हेगड़े, राशि खन्ना और रेजिना कैसेंड्रा साउथ के ऐसे नाम हैं, जिन्होंने पिछले कुछ समय में हिंदी कटेंट की दुनिया में जमकर लोकप्रियता हासिल की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
साउथ की इन एक्ट्रेसेस ने बनाई जबरदस्त पहचान
नई दिल्ली:

साउथ का सिनेमा इन दिनों उफान पर है. पुष्पा के बाद से साउथ से आने वाले कंटेंट को हाथों हाथ लिया जा रहा है. यही नहीं, साउथ के कई दिग्गज सितारे भी हिंदी सिनेमा में दस्तक दे रहे हैं. ऐसा ही कुछ साउथ की फेम एक्ट्रेसेस के बारे में भी है. पिछले कुछ समय में कई एक्ट्रेस ने दस्तक दी है. इसकी एक वजह ओटीटी प्लेटफॉर्म भी हैं, जहां कंटेंट की कोई सीमा न होने की वजह से टैलेंट सितारे भाषा की सीमा से परे काम कर रहे हैं. हाल ही में साउथ की चार एक्ट्रेसेस के नाम प्रमुखता से आते हैं, जिन्होंने फिल्मों और ओटीटी के जरिये हिंदी कंटेंट की दुनिया में दस्तक दी है.  

रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra)
रेजिना कैसेंड्रा ने रॉकेट बॉयज में मृणालिनी साराभाई के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. शो के रिलीज होने के बाद फैंस उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद वे शाहिद कपूर अभिनीत राज एंड डीके की ‘फेक्स' में दिखाई देंगी.

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)
समांथा रुथ प्रभु राज एंड डीके की ‘द फैमिली मैन' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद पूरे भारत में पॉपुलर हो गईं. हम इंतजार उनकी फिल्म का है. 

Advertisement

राशि खन्ना (Raashi Khanna)
‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' की जमकर सराहना हुई और इसमें राशि खन्ना के किरदार को भी पसंद किया गया. उम्मीद की जा रही है वह और भी कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं.

Advertisement

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) 
पूजा हेगड़े की हिंदी और दक्षिण सिनेमा दोनों में प्रभावशाली फिल्मोग्राफी देखी जा सकता है. मोएजोदारो और हाउसफुल 4 के बाद, अभिनेत्री की पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम रिलीज होने जा रही है जबिक सर्कस पाइपलाइन में है.

Advertisement

मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं