रवीना टंडन की 'कर्मा कॉलिंग' से लेकर 'इंडियन पुलिस फोर्स' तक जनवरी में आएंगी ये धांसू वेब सीरीज

OTT Releases in January 2024: नए साल की शुरुआत फिल्म लवर्स के लिए बड़ी ही खास होने वाली है. क्योंकि जनवरी में आपको अलग-अलग जॉनर की वेब सीरीज देखने को मिलने वाली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
O
नई दिल्ली:

OTT Releases in January 2024: जनवरी 2024 में इंडियन पुलिस फोर्स, किलर सूप और कर्मा कॉलिंग समेत कई वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. फैन्स ग्योंगसेओंग क्रिएचर सेकेंड पार्ट और फूल मी वन्स जैसे शो का इंतजार कर रहे हैं. अब जैसा कि जनवरी आ चुकी है हम आपके लिए उन वेब सीरीज की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप इस महीने देख सकते हैं.

इंडियन पुलिस फोर्स

इस वेब सीरीज को रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश ने डायरेक्ट किया है. सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज भारतीय पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं. भारतीय पुलिस बल में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह सीरीज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

किलर सूप

ये क्राइम सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. किलर सूप में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा लीड रोल में हैं. अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में आपको एक अलग ही

फूल मी वंस

ये क्वे स्ट्रीट प्रोडक्शंस ने नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई एक आठ एपिसोड की सीरीज है. इसे डैनी ब्रॉकलेहर्स्ट के इसी नाम के 2016 के हरलान कोबेन नावेल से लिया गया है. इस सीरीज में आपको मिशेल कीगन, रिचर्ड आर्मिटेज, अदील अख्तर, एम्मेट जे स्कैनलान और जोआना लुमली नजर आने वाले हैं.

ग्योंगसेओंग क्रीचर
पहले सीजन को दो हिस्सों में बांटा गया था. जबकि पार्ट 1, 22 दिसंबर, 2023 को सात एपिसोड के साथ रिलीज किया गया था. पार्ट 2 बाकी बचे तीन एपिसोड के साथ 5 जनवरी, 2024 को रिलीज किया जाएगा. इस वेब सीरीज को चुंग डोंग-यून और रोह यंग ने डायरेक्ट किया है. 

बॉय स्वैलोज यूनिवर्स

यह ट्रेंट डाल्टन के इसी नाम के सेमी ऑटोबायोग्राफिकल नावल पर एक सीरीज है. जॉन कोली की लिखी ये कहानी एक वर्किंग क्लास के यंगस्टर एली बेल के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी मां को खतरे से बचाने के लिए ब्रिस्बेन के अंडरवर्ल्ड में एंट्री करता है. शो में ट्रैविस फिमेल, साइमन बेकर, फोबे टोनकिन और फेलिक्स कैमरून शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari