गोलमाल से लेकर नरम गरम तक मूड को तरोताजा कर देंगी अमोल पालेकर की ये 5 फिल्में, दिल खोलकर हंसेंगे और शानदार गुजरेगा दिन

अमोल पालेकर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर रहे हैं जिन्होंने अपनी संजीदा एक्टिंग से लोहा मनवाया है तो कॉमिक टाइमिंग के साथ फैन्स का भरपूर दिल भी जीता है. उनकी टॉप 5 फिल्में.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अमोल पालेकर की पांच कॉमेडी फिल्में
नई दिल्ली:

ओटीटी के थ्रिल, एक्शन और वॉयलेंस से ऊब जाएं और दिल बहलाने के लिए कोई हल्का फुल्का कंटेंट देखना चाहते हैं तो अमोल पालेकर की कुछ फिल्में आपके लिए राइट चॉयस साबित हो सकती हैं. मिडिल क्लास से रिलेट करती हुई सादगी, वन लाइनर पंच, एक्टर और एक्ट्रेस की मासूमियत देखकर दिल तो बहलेगा ही दिमाग भी रिलैक्स हो जाएगा. अपने वीकेंड पर लाइट मूड रखना है या ऑफिस से पहुंचने के बाद अपनी थकान मिटाना है तो ये फिल्में आप कभी भी देख सकते हैं. आपको बताते हैं वो पांच फिल्में जिसमें अमोल पालेकर की स्पॉन्टेनियस और नेचुरल कॉमेडी आपका मूड रिफ्रेश कर सकती है.

छोटी सी बात (1976)

अमोल पालेकर की यह फिल्म बहुत ही कमाल की है. यह कहानी शर्मीले अरुण की है जो प्रभा से प्यार करता है. लेकिन आत्मविश्वास की कमी और झिझक की वजह से सही से अपनी बात नहीं कह पाता है. फिर अशोक कुमार उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने के गुर सिखाते हैं. बासु चटर्जी की इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजॉन प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब पर देखा जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

गोल माल (1979)

'गोल माल' के फॉर्मूले पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं. लेकिन जो मजा इस असल 'गोल माल' को देखने में है वो कहीं नहीं है. उत्पल दत्त और अमोल पालेकर की लाजवाब ट्यूनिंग आपको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगी. ये फिल्म आप अमेजॉन प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर या यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Advertisement

बातों बातों में (1979)

अमोल पालेकर और टीना मुनीम की ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. रही सही कसर असरानी और डेविड ने पूरी कर दी है. इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम या यूट्यूब पर देखा जा सकता है.

Advertisement

नरम गरम (1981)

ऋषिकेश मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी और अमोल पालेकर, उत्पल दत्त की कॉमेडी से सजी ये एक क्लासिक मूवी है. साफ सुथरी और फैमिली के संग बैठकर देखने वाली ये एक मजेदार फिल्म है. जो अमेजॉन प्राइम, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब पर देखी जा सकती है.

रंग बिरंगी (1983)

अमोल पालेकर और उत्पल दत्त के साथ इस फिल्म में फारुख शेख जैसा उम्दा कलाकार भी मौजूद है. साथ हैं परवीन बॉबी और दीप्ति नवल. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम या यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?