दीपिका से लेकर कैटरीना तक जब ओवरसाइज पैंट सूट में इन एक्ट्रेसेस ने ढाया कहर, कमाल के हैं इनके लुक

एक समय था जब केवल मर्द ही पैंट सूट पहना करते थे. लेकिन आजकल ये महिलाओं के लिए टॉप फैशन ट्रेंड बना हुआ है. तो चलिए हम आपको दिखाते दीपिका से लेकर कैटरीना तक की तस्वीरें जो इन पैंट सूट में कहर ढाती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
फैशन ट्रेंड को करना चाहती हैं फॉलो तो ये पेंट सूट लुक हैं बेस्ट
नई दिल्ली:

हर साल नए-नए फैशन आते हैं और सबसे पहले इन्हें बॉलीवुड सेलेब्स ही अपनाते हैं और फिर धीरे-धीरे ये ट्रेंड बन जाता है और लोगों के सिर पर भी चढ़ने लगता है. इसी तरह से पैंटसूट बिना किसी डाउट  2022 के सबसे टॉप फैशन ट्रेंड में से एक है और बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस स्टाइल को बेहतरीन तरीके से कैरी किया और एक फैशन स्टेटमेंट बना दिया. इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ, मलाइका से लेकर करीना कपूर खान तक शामिल हैं, जिन्होंने सैटिन से लेकर फ्लोरल प्रिंट के अलग-अलग डिजाइन के कोट सूट या पैंट सूट पहने. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं इन्हीं एक्ट्रेसेस के पैंट सूट  के कुछ लुक्स. जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी अपने स्टाइल को और एन्हांस कर सकते हैं.

दीपिका पादुकोण का हर लुक सभी के लिए इंस्पिरेशन होता है और जब दीपिका पैंट सूट पहनकर किसी फंक्शन में पहुंचती हैं या एयरपोर्ट लुक में दिखती है, तो बात ही अलग होती है. अब रेड कलर के इस सूट में ही देख लीजिए. जिसमें उन्होंने बेल बॉटम शेप के पैंट के साथ एक ओवरसाइज रेड कलर का कोट कैरी किया हुआ. अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की ही सैंडल्स की कैरी की हुई है.

Advertisement

Advertisement

रकुल प्रीत अपने गलैमरस आउटफिट्स से फैशन ट्रेंड सेट करती रहती हैं. ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा पैटर्न में उनका ब्लेज़र-एंड-वाइड-लेग ट्राउज़र्स अटायर सैसी और फैशनेबल है. उसने ब्राइट पिंक कलर का ब्रालेट पहना है जिसने उनके लुक को और स्टनिंग बना दिया है.

Advertisement

Advertisement

मलाइका अरोरा के फैशन सेंस से तो हम सभी वाकिफ है. जब मलाइका ने पैंट सूट कैरी किया तो उनका लुक बेहद स्टाइलिश लगा. उन्होंने पेस्टल शेड का ये स्टाइलिश पैंट सूट कैरी किया और अपने बालों को इस लुक में उन्होंने बांध कर रखा है. 

कैटरीना कैफ भी पैंट सूट में काफी स्टाइलिश लगती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट पहना था, जिसमें गुलाबी रंग के फूल और हरे रंग की पत्तियां बनी हुई थीं और उसके साथ उन्होंने अंदर न्यूड कलर का ट्यूब टॉप कैरी किया था.

बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर भी पैंट सूट में बहुत स्टाइलिश लगती हैं. आमिर खान के साथ कॉफी विद करण में पहुंची बेबो ने ब्लैक कलर का पैंट सूट कैरी किया है और अंदर ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है. 

न्यू मॉमी इन टाउन यानी कि आलिया भट्ट भी पैंट सूट में ग्लैमर का तड़का लगा चुकी हैं. इन तस्वीरों में ही देख लीजिए आलिया ने व्हाइट कलर के प्लेन टॉप के साथ लाइट पर्पल कलर का कोट पहना हुआ है और इसे ब्लू कलर के डेनिम के साथ पेयर किया हुआ है.

Featured Video Of The Day
American विमान निर्माता Boeing कबूलेगा अपना गुनाह, दो 737 मैक्स हादसे से जुड़ा है मामला