वरमाला पर दोस्तों ने लगाएं ऐसे नारे वायरल हो गया वीडियो, रखी ऐसी खतरनाक मांग, लोग बोले- दोस्त हैं या दुशमन

इन दिनों शादी के दौरान वरमाला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्त भाभी के लिए नारे लगाते नजर आ रहे हैं और इसे सुनकर बेचारा दूल्हे मियां भी शर्म से पानी पानी हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दोस्तों ने वरमाला पर लगाए नारे तो शरमा गया दूल्हा
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े अक्सर मजेदार वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर कभी झूमने का मन करता है तो कभी मुस्कुराने का. इसी कड़ी में इन दिनों शादी के दौरान वरमाला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्त भाभी के लिए नारे लगाते नजर आ रहे हैं और इसे सुनकर बेचारा दूल्हे मियां भी शर्म से पानी पानी हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें झाड़ू, पोछा लगवाने के लिए यहां पर उसके दोस्त अपनी भाभी का साथ दे रहे हैं. क्या होता है वीडियो में चलिए आपको बताते हैं.

भाभी तुम बर्तन धुलवाओ हम तुम्हारे साथ हैं...

इंस्टाग्राम पर tikesh.sonwani.96 नाम से बने पेज पर एक शादी का वीडियो शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं और पीछे से कुछ दोस्तों की आवाज आ रही है कि भाभी तुम बर्तन धुलवाओ हम तुम्हारे साथ हैं. भाभी तुम झाड़ू लगवाओ हम तुम्हारे साथ हैं. भाभी तुम पोछा लगवाओ हम तुम्हारे साथ हैं. यह नारे सुनकर दूल्हा भी शर्म के मारे पानी पानी हो गया और हंसते हुए अपने दोस्तों को ऐसा करने से मना कर रहा है, तो वहीं दुल्हन भी शर्म के मारे इधर-उधर देखने लगी.

Advertisement

यूजर्स बोले- बड़े खतरनाक दोस्त है

सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को शादी के दौरान इस तरह से चिढ़ाते हुए अन्य दोस्तों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 71 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया बड़े खतरनाक लोग हैं, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि दूल्हा भी सोच रहा होगा साला सांप को पाल रखा था आज तक. एक ने लिखा इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती. एक ने लिखा हर एक फ्रेंड कमीना होता है. तो एक यूजर ने लिखा कहां से आते हैं ऐसे अजीब दोस्त. इस तरह से कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट किया और इसे शादियों का अब तक का सबसे फनी वीडियो भी बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले