रोमांस, धोखा, और एक साधारण आदमी के असाधारण बनने की कहानी ही फ्रेडी, इस OTT पर होगी रिलीज

प्यार, शादी, और विश्वासघात. प्यार के प्रतिशोध के लिए कोई किस हद तक जा सकता है? डिज्नी+ हॉटस्टार ने आज इस सवाल का जवाब देने के लिए अपनी अपकमिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' के टीजर की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रोमांस, धोखा, और एक साधारण आदमी के असाधारण बनने की कहानी ही फ्रेडी
नई दिल्ली:

प्यार, शादी, और विश्वासघात. प्यार के प्रतिशोध के लिए कोई किस हद तक जा सकता है? डिज्नी+ हॉटस्टार ने आज इस सवाल का जवाब देने के लिए अपनी अपकमिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' के टीजर की घोषणा की है. बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ स्टारर यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फ्रेडी डॉ. फ्रेडी जिनवाला कार्तिक आर्यन स्टारर और कैनाज़ अलाया एफ की यात्रा के बारे में है. डॉ. फ़्रेडी का एत दर्दनाक अतीत है और वो पेशे से डेन्टिस्ट हैं.

बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता आर कपूर ने कहा, “यह पहली बार है, जब कार्तिक आर्यन बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे. इसने फ्रेडी को एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म दिया है, दर्शक पूरी फिल्म में रोलर कोस्टर की सवारी की उम्मीद कर सकते हैं.” नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के निर्माता जय शेवकरमणि ने कहा, "फ्रेडी मेरे दिल के बहुत करीब है. इसकी शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया. फिल्म की कल्पना करते समय हम कई एलिमेंट्स को एक साथ लाना चाहते थे.

Advertisement

निर्देशक शशांक घोष ने फिल्म के बारे में साझा करते हुए कहा, "रोमांस, धोखा, और एक साधारण आदमी के असाधारण बनने की कहानी ही फ्रेडी की कहानी है. कार्तिक आर्यन ने किरदार की तैयारियों पर रोशनी डालते हुए कहा, "फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था, इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक रूप से भी की जानी थी. पहली बार मुझे अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला." फिल्म 2 दिसंबर को एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Advertisement

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना