VIDEO: पहली बार दुल्हन नहीं दूल्हे ने की अपनी शादी में धांसू एंट्री, सलमान के गाने पर किया ऐसा डांस, जिसके लिए लोग भी नहीं थे तैयार

आज तक आपने डांस करते हुए दुल्हन की वेडिंग एंट्री तो देखी होगी, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन तो स्टेज पर बैठी हुई है और दूल्हा नाचते हुए एंट्री कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अपनी ही शादी में दूल्हे की एंट्री ने जीता लोगों का दिल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े हुए कई वीडियोज़ वायरल होते हैं, लेकिन इस बीच एक शादी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की जगह दूल्हे की ग्रैंड एंट्री हो रही है और दूल्हा साजन जी घर आए पर मजेदार डांस कर रहा हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं इस वेडिंग का वायरल वीडियो, जिसमें दुल्हन तो ठाठ से बैठी हुई हैं और दूल्हा उसके सामने नाचता हुआ नजर आ रहा हैं. इंस्टाग्राम पर anki_sarbaiya नाम से बने पेज पर एक वेडिंग वीडियो शेयर किया गया है.

दूल्हे ने की ग्रैंड एंट्री 

वैसे अमूमन शादियों में दुल्हन की एंट्री स्टेज पर होती है, जिसमें कभी वो धीरे-धीरे चलती हुई, तो आजकल डांस करती हुई स्टेज तक पहुंचती हैं. लेकिन इस वीडियो में आपको कुछ उल्टा देखने को मिलेगा. जी हां, दुल्हन तो स्टेज पर बढ़िया ठाठ से बैठी हुई है और दूल्हे मियां अपनी एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो कुछ-कुछ होता है फिल्म का गाना साजन जी घर आए पर डांस कर रहे हैं और वीडियो के एंड में पतंग उड़ाने वाला स्टेप तो उनका कमाल है. 

'ऐसा दूल्हा हम भी डिजर्व करते हैं'

सोशल मीडिया पर दूल्हे का डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 4 लाख 44000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया ऐसा हमसफर सबको मिलना चाहिए, तो एक और यूजर ने लिखा है भगवान मुझे भी ऐसा ही हस्बैंड देना. वहीं, एक लड़की ने लिखा ऐसा हस्बैंड तो मैं भी डिजर्व करती हूं. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस पर सैकड़ों कमेंट्स किए और दूल्हे की इस ग्रैंड एंट्री को कमाल बताया, तो कोई यह कहता भी दिखा कि इस तरह की पागलपंती शादियों में कब बंद होगी?

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai