पहली कमाई 51 रुपए...बीवी के साथ 33 फिल्मों में किया काम, बॉलीवुड के मेगास्टार की मां हैं ये औरत, बूझो तो जानें

फोटो में नजर आ रही महिला बॉलीवुड के एक मेगास्टार की मां हैं. इस महिला के चेहरे को ध्यान से देखने के बाद जहां कुछ लोग बता दे रहे हैं कि ये किस अभिनेता की मां हैं, तो वहीं कुछ के पहचानने में पसीने छूट जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. वे आए दिन अपने मजेदार पोस्ट से अपने चाहने वालों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. धर्मेद्र अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करते हुए देखे जाते हैं. आज मदर्स डे है और इस खास मौके पर धर्मेंद्र ने अपनी दिवंगत मां को याद किया है. धर्मेंद्र ने अपनी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. धर्मेंद्र के इस पोस्ट को उनके फैन्स खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. 

धर्मेंद्र ने अपनी मां की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "फ्रेंड्स आप सभी को हैप्पी मदर्स डे. मेरी सूरत...मेरी फितरत...मेरी मां से मिलती है. एक खुशकिस्मत बेटा". धर्मेंद्र के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 35 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपको हैप्पी मदर्स दे सर". तो एक अन्य ने लिखा है, "मेरी मां मेरी जन्नत". एक और यूजर ने लिखा है, "सर आप अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं देखकर अच्छा लगता है". 

Advertisement

बॉलीवुड में हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' की कमाई मात्र 51 रुपए थी. यह फिल्म कुछ खास नहीं चली थी, इस वजह से उन्हें इतने ही रुपए फीस के तौर पर मिले थे. वहीं, धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ कुल 33 फिल्मों में काम कर चुके हैं. धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जिनसे उन्हें सनी देओल और बॉबी देओल नाम के बेटे हैं. वहीं, हेमा से उन्हें ईशा और अहाना नाम की दो बेटियां हैं.

Advertisement

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India