दीपिका पादुकोण की बेटी को गोद में लिए पहली तस्वीर वायरल, पापा रणवीर सिंह नन्ही परी को निहारते हुए आए नजर

First Photo of Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर बेटी के साथ उनकी फोटो वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
F
नई दिल्ली:

First Photo of Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ अस्पताल से बीते दिन घर लौट चुकी हैं, जिसकी वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींचा है. इसी बीच कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस को बेटी को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है. जबकि रणवीर सिंह बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं लोग कह रहे हैं कि वह इंतजार कर रहे हैं कि कब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरह वह अपनी बेटी को साथ लेकर घूमेंगी. 

सामने आई तस्वीर बीते दिन की हैं जब दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली और पति रणवीर सिंह के साथ बेटी को घर लेकर लौट रहे थे. इसमें देखा जा सकता है कि कपल कार की बैक सीट में बैठे हुए हैं. जहां दीपिका पादुकोण बेटी को गोद में लिए हुए और उसे देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement

जबकि दूसरी फोटो में रणवीर सिंह बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि आगे की सीट में दीपिका के ससुर और रणवीर सिंह के पापा को मुस्कुराते हुए पैपराजी को देखते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

Advertisement

बता दें, दीपिका पादुकोण ने अस्पताल से घर पहुंचते ही अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा बदलाव किया है. उन्होंने इंस्टा बायो में लिखा, 'फीड, बर्प, स्लीप और रिपीट.' यह कैप्शन एक मां ही समझ सकती हैं, जो बच्चे को दूध पिलाने, डकार दिलाने, सुलाने और फिर इसी साइकल को रिपीट करने की बात कह रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?