इस फिल्म के पहले पार्ट ने की बजट से चार गुना कमाई, दूसरे ने पांच गुना और तीसरे ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

फुकरे, फुकरे रिटर्न्स और अब फुकरे 3 का लो बजट में ताबड़तोड़ कलेक्शन किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
फुकरे (Fukrey) फिल्म के अब तक आ चुके हैं 3 पार्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ ही ऐसी फिल्में हैं, जिनके अगर पार्ट रिलीज हुए हैं तो अच्छी कमाई की हो. अब हाउसफुल को ही देख लीजिए, जिसके पहले पार्ट ने तो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. लेकिन दूसरा पार्ट इतना ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाया था. लेकिन बॉलीवुड में कुछ लो बजट फिल्में ऐसी हैं, जिसके हर पार्ट ने बजट से चार से पांच गुना ज्यादा कमाई की है. इन्हीं में से फिल्म का तीसरा पार्ट हाल ही में जवान के शोर के बीच रिलीज हुआ है, जिसने बजट से दोगुनी कमाई हासिल कर ली है. अब तक तो फैन्स इस फिल्म का नाम पहचान ही गए होंगे. जी हां यह फुकरे 3 है. 

Advertisement

फुकरे 3 का पहले पार्ट फुकरे साल 2013 में आया था, जिसका बजट केवल 8 करोड़ था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 49 करोड़ की कमाई की थी. वहीं साल 2017 में रिलीज हुई फुकरे रिटर्न्स 22 करोड़ के बजट में बनी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 112.30 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था.

Advertisement

फुकरे 3 की बात करें तो 28 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 79 करोड़ की कमाई भारत में कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म के बजट की बात करें तो यह केवल 40 करोड़ है, जो कि लो बजट है. 

Advertisement

Advertisement

कहानी की बात करें तो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म फुकरे के तीनों पार्ट हनी, चूचा, लाली और जफर पर बेस्ड हैं, जिनका किरदार ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित शर्मा, मंजोत सिंह और अली फजल ने निभाया है. हालांकि फुकरे 3 में अली फजल मेन किरदारों में नहीं हैं. जबकि पंकज त्रिपाठी इस बार नजर आए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News
Topics mentioned in this article