कॉफी शॉप में पहली जॉब, 16 की उम्र में मिला सलमान खान संग काम का ऑफर, भाई ने भी चुना एक्टिंग करियर, तस्वीर में है एक्टर भाई-बहन की जोड़ी

फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखने वाली यह एक्टर भाई बहन की जोड़ी काफी पॉपुलर है. हालांकि फिल्मों में बहन जहां हिट हैं तो वहीं भाई अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टारकिड अक्सर फिल्मी करियर चुनते नजर आते हैं, जिन्हें लॉन्च करने के लिए बड़े बड़े निर्माता अपना पैसा लगाने के लिए तैयार दिखते हैं. लेकिन कई ऐसे स्टारकिड हैं, जो अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाकर बैठे हैं. इनमें ऐसी ही एक्ट्रेस का नाम शामिल है, जिन्होंने फिल्मी करियर शुरु होने से पहले विदेश में पढ़ाई के दौरान कॉफी शॉप में जॉब की. वहीं उन्हें 16 साल की उम्र में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला. लेकिन पढ़ाई के लिए उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया. जबकि एक्ट्रेस के भाई ने भी एक्टिंग की राह चुनी लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं. 

आप अभी तक नहीं पहचान पाए. यह और कोई नहीं बल्कि तू झूठी मैं मक्कार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं, जिनके साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर और मां शिवांगी कपूर नजर आ रही हैं.

Advertisement

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर को उनके 39वें जन्मदिन पर विश करते हुए कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि उनकी मां शिवांगी कोल्हापुरे के जन्मदिन की हैं. इनमें दोनों भाई-बहन को मस्ती करते हुए क्लोज अप फोटो में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर की क्यूटनेस देखी जा सकती है. 

Advertisement
Advertisement

फिल्मी करियर की बात करें तो दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर और सिंगर शिवांगी कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं उनकी आखिरी रिलीज रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं उसका बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था.

Advertisement

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह स्त्री 2 में राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ नजर आने वाली हैं. जबकि सिद्धांत कपूर की बात करें तो वह हसीना पारकर, शूटआउट एट वडाला, यारम, भौकाल जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं.  

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित