शाहरुख खान और गौरी खान का शादी के बाद पहला विज्ञापन आया सामने, वीडियो देख फैंस बोले- 90s की याद आ गई

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. गौरी ने शादी करने के लिए शाहरुख खान ने बहुत पापड़ बेले थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस टीवी एड में एक साथ नजर आ चुके हैं शाहरुख खान और गौरी खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. गौरी ने शादी करने के लिए शाहरुख खान ने बहुत पापड़ बेले थे. गौरी हमेशा शाहरुख के मुश्किल समय में भी उनके साथ खड़ी रही हैं इसी वजह से किंग खान अपनी पत्नी को बहुत मानते भी हैं. शाहरुख खान और गौरी खान को अक्सर साथ में पार्टियों में देखा गया है पर क्या आपको पता है दोनों साथ में काम भी कर चुके हैं? जी हां शाहरुख-गौरी ने एक टीवी एड में काम किया था. जो फैंस को बहुत पसंद आया था. अब ये एड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

एड में दिखी थी शानदार केमिस्ट्री

शाहरुख खान और गौरी खान ने शादी के बाद ये एड किया था और इस एड में पहली बार साथ में नेशनल टीवी पर नजर आ थे.  90 के दशक में ये एड बहुत सुर्खियों में था. सिंथॉल साबुन के इस ऐड में जहां शाहरुख खान बहुत ही यंग और हमेशा की तरह डैशिंग नजर आ रहे हैं, तो वहीं गौरी खान भी किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं दिख रही हैं. अब एक बार फिर ये एड वायरल हो रहा है जिसपर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में एड की शूटिंग से लेकर एंड तक दिखाया गया था.

Advertisement

'ब्लैक एंड व्हाइट टीवी पर देखा'

शाहरुख-गौरी के एड पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- 'इसे ब्लैक एंड व्हाइट टीवी पर देखा है.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'इस विज्ञापन में एक सीन था जहां शाहरुख अपने शरीर पर सिंथॉल साबुन का स्प्रे करते हैं.' बचपन में हम यह मानते थे कि साबुन में इनबिल्ट परफ्यूम है. एक ने लिखा- 'जब गौरी स्माइल करती हैं.' शाहरुख और गौरी की शादी को 32 साल हो चुके हैं. इस कपल ने तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं.  शाहरुख अक्सर अपनी फैमिली के साथ नजर आ जाते हैं. वहीं गौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई