विराट कोहली के रेस्टोरेंट के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, लगे ये आरोप, जानिए क्या है मामला

टी20 विश्व कप 2024 में शानदार जीत के बाद अब टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली लंदन में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंट कर रहे हैं. वहीं इस बीच विराट के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप 2024 में शानदार जीत के बाद अब टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली लंदन में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंट कर रहे हैं. वहीं इस बीच विराट के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. कोहली के ‘one8 commune' नाम के रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है, जो बेंगलुरु के एमजी रोड पर है. शहर की पुलिस ने मध्य बेंगलुरु में एमजी रोड पर स्थित वन8 कम्यून रेस्टोरेंट के खिलाफ कथित तौर पर स्वीकृत घंटों से ज़्यादा समय तक काम करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. रात 1 बजे तक रेस्टोरेंट को खोलने की अनुमति जबकि आरोप है कि रेस्टोरेंट 1.30 तक खुला था.

डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी

केस की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ने कहा कि, "हमने कल रात 1:30 बजे तक देर रात तक चलने के लिए करीब 3-4 पब पर मामले दर्ज किए हैं. हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं. पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं."

Advertisement

विराट कोहली का वन8 कम्यून कहां-कहां है

बता दें कि विराट कोहली की रेस्तरां सीरीज वन8 कम्यून ने दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता सहित भारत के कई प्रमुख शहरों में अपना विस्तार किया है. वन8 कम्यून की बेंगलुरु ब्रांच पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी. विदेशों में भी विराट के रेस्टोरेंट की ब्रांचेस खुल रही हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sitaram Yechury Dies: सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे Admit