फिल्में सुपरहिट पर फ्लॉप लव लाइफ, साउथ सुपरस्टार से लेकर डायरेक्टर को किया डेट, खाए धोखे, अब 53 की उम्र में सिंगल होकर भी हैं खुश

Tabu Birthday: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस तब्बू 4 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में कि क्यों 52 साल की उम्र में भी वो आज तक सिंगल है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Tabu Facts In Hindi: तब्बू की लाइफ से जुड़े फैक्ट इन हिंदी
नई दिल्ली:

Tabu Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी मोस्ट एलिजिबल बैचलर का जिक्र होता है तो जहन में सलमान खान और तब्बू जैसे एक्टर का नाम जरूर आता है, जो 50 की उम्र भी पार कर चुके हैं लेकिन अभी तक सिंगल है. तो चलिए आज बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में कि क्यों उनकी लव लाइफ क्यों इतनी उतार-चढ़ाव भरी रही कि उन्होंने कभी शादी नहीं की और आज तक वो सिंगल ही हैं.

नागार्जुन के लिए 10 साल किया इंतज़ार | Happy Birthday Tabu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की लव लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. सबसे पहले उनका नाम साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा था. खबरों की मानें तो तब्बू और नागार्जुन ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन दोनों की लव स्टोरी कभी शादी तक नहीं पहुंच पाई क्योंकि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और तब्बू के लिए वो अपनी पहली शादी को तोड़ने को तैयार नहीं हुए. इसलिए तब्बू ने नागार्जुन से अलग होने का फैसला कर लिया.

इस एक्टर के साथ भी जुड़ा नाम | Tabu Love Life

इतना ही नहीं तब्बू का नाम बॉलीवुड के एक एक्टर संजय कपूर के साथ जुड़ा था. हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका और दोनों ने जल्द ही अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद तब्बू का नाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा, दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया लेकिन उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए और तब्बू ने सिंगल रहने का ही फैसला किया.

ऐसा रहा तब्बू का फिल्मी करियर | Tabu Film Career

4 नवंबर 1971 में जन्मी तब्बू ने बहुत कम उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत थी, सबसे पहले वो 1980 में आई फिल्‍म बाजार में छोटे से रोल में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्‍म कुली नं 1 थी. लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली हिंदी फिल्म पहला पहला प्यार थी. तब्बू ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, हाल ही में वो अजय देवगन की मोस्ट सक्सेसफुल मूवी सीरीज दृश्यम 2 में एक पॉवरफुल लेडी के रूप में नजर आई थीं. 

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre
Topics mentioned in this article