फिल्म मेकर कुमार तौरानी ने कहा - फ्लॉप से डरते हैं इसलिए कम फिल्में कर रहे हैं एक्टर्स

फिल्म मेकर कुमार तौरानी एनडीटीवी के युवा कॉन्क्लेव में पहुंचे और फिल्म इंडस्ट्री के बदलते ट्रेंड्स को लेकर खुलकर बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एनडीटीवी के कॉन्क्लेव 'NDTV Yuva' में पॉलिटिक्स, कल्चर, कॉमेडी, म्यूजिक और दूसरे अलग-अलग क्षेत्रों के महारथी शामिल हुए. बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट जगत की बात करें तो मेहमानों की लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलाया एफ, जसलीन रॉयल, कुमार तौरानी, स्टैंड अप कॉमेडियन गौरव कपूर, रानी कोहीनूर, म्यूजीशियन अक्षय और आईपी सिंह हैं. #UnlockTheFuture नाम से चले इस इवेंट में सभी मेहमानों ने अपने विचार रखे.

टिप्स के मैनेजिंग डायरेक्टर कुमार तौरानी भी इस इवेंट में शामिल हुए और एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्होंने आज के समय में एक्टर्स के डर के बारे में बात की. जब कुमार से पूछा गया कि एक समय था जब एक्टर्स चार चार शिफ्ट में काम कर फिल्में किया करते थे और आज एक्टर्स चार साल में एक फिल्म कर रहे हैं तो इस पर क्या खयाल है. इस सवाल पर कुमार ने कहा, आज के एक्टर डरते हैं. उन्हें फ्लॉप नहीं चाहिए लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि एक एक्टर को खूब काम करना चाहिए. जब एक बार आपकी 10 या 12 फिल्में आ जाएं तो आपको आपको फ्लॉप से डरना ना चाहिए. मेरे खयाल से ये बिजनेस है और अच्छा होगा अगर ज्यादा फिल्में करें.

मां-बाप से डांट खाकर भी फिल्में देखने जाते थे कुमार

इसके अलावा कुमार ने अपने बचपन के दिनों को भी याद किया जब वे घरवालों की डांट खाकर भी फिल्में देखने जाते थे. कुमार ने बताया कि उस वक्त पिताजी कहते थे कि क्या ये आगे काम आएगा ? देखिए आज यही काम बन गया है. इसके अलावा कुमार ने इंटरनेट को शुक्रिया कहा जिसकी वजह से लोगों तक कंटेंट पहुंच रहा है और उनकी कमाई बढ़ रही है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!