गुजरात में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने 'पठान' पर यूं निकाला गुस्सा, वीडियो देख बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह गुंडागर्दी है

गुजरात बजरंग दल का एक वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है जिसमें कुछ लोग 'पठान' फिल्म की प्रचार सामग्री को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर का कुछ इस तरह रिएक्शन आया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
पठान को लेकर गुजरात में हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात
नई दिल्ली:

'पठान' को लेकर लगातार विवाद चलते आ रहे हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का जब 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज हुआ था, उसके बाद से दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए थे. यही नहीं, फिल्म को लेकर कई हिंदू संगठनों ने आपत्ति भी जताई थी. पठान फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसमें गुजरात बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता फिल्म के पोस्टर फाड़ते और हंगामा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर शाहरुख खान की फिल्म रईस के डायरेक्ट ने भी कमेंट किया है और इसे गुंडागर्दी बताया है. 

गुजरात के इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पठान के पोस्टर और बैनर को फाड़ते नजर आ रहे हैं. यह जमकर हंगामा भी कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एएनआई ने लिखा है, 'बजरंग दल के कार्यकर्ता अहमदाबाद के कर्णावती इलाके के एक मॉल में शाहरुख खान की फिल्म पठान के प्रमोशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए.' यह वीडियो चार जनवरी का बताया जा रहा है.  

रईस और परजानिया जैसी फिल्में बना चुके बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इस वीडियो पर अपनी राय रखी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'प्रदर्शन नहीं, इसे गुंडागर्दी कहा जाता है.' बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India