फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया 'गदर' के गाने हुए शूट, बोले- कुछ लम्हे मुहब्बत वाले

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों फिल्म गदर की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग लोकेशन से उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह वह कहते दिख रहे हैं. गाने का पिक्चराइजेशन चल रहा है. इसी बीच एक शायरी दिमाग में आई. मोहब्बतों ने कितने हसीं रंग जमा डाले, उनकी आंखों में हमने अपने घर बना डाले.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनिल शर्मा ने शेयर की गदर 2 के सेट से वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों फिल्म गदर की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग लोकेशन से उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह वह कहते दिख रहे हैं. सुबह सुबह शूटिंग का आनंद, खिलती धूप में कुछ और ही है. गाने का पिक्चराइजेशन चल रहा है. इसी बीच एक शायरी दिमाग में आई. मोहब्बतों ने कितने हसीं रंग जमा डाले, उनकी आंखों में हमने अपने घर बना डाले. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोगों को उनकी शायरी का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 


फैंस को गदर 2 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. गदर पार्ट 1 भी काफी पसंद किया गया था. हाल ही में फिल्म 'गदर (Gadar 2)' के सेट से होली पर रंग खेलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. गदर एक्टर उत्कर्ष शर्मा और सनी देओल होली पर रंग लगाते देखे गए.  

बता दें कि गदर 2 (Gadar 2) की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है. फिल्म में तारा सिंह और सकीना का वापसी हो रही है. फिल्म में एक्शन का अलग ही लेवल नजर आएगा. सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर' 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. 19 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने लगभग 133 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. सनी देओल एक बार फिर उसी सफलता को दोहराने की कोशशि जरूर करेंगे. फैंस को इस फिल्म की रिलीज के बेसब्री से इंतजार है. 
 

ये भी देखें : दीपिका पादुकोण व्‍हाइट आउटफिट में आईं नजर, खुशी-खुशी पैपराजी को दिया पोज 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic