Fighter Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई फाइटर, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस का आया सोशल मीडिया रिव्यू

Fighter Twitter Review: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फाइटर को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने अपना रिएक्शन दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Fighter Twitter Review In Hindi: फाइटर ट्विटर रिव्यू इन हिंदी
नई दिल्ली:

Fighter Social Media Review In Hindi: 26 जनवरी रिपब्लिक डे से पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर मचअवेटेड फिल्म फाइटर रिलीज हो गई है, जिसकी बीते कई दिनों से खूब चर्चा सुनने को मिल रही थी. वहीं अब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने अपना रिव्यू देना शुरु कर दिया है कि फिल्म कैसी है. इसके चलते सोशल मीडिया पर फाइटर फर्स्ट डे फर्स्ट शो ट्रैंड कर रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, मैंने देख ली. फाइटर बेस्ट है, ऋतिक बेस्ट है, दीपिका बेस्ट है, अनि बेस्ट है और सिद्धार्थ भी बेस्ट हैं. सभी को सैल्यूट है. दूसरे यूजर ने लिखा, दूसरे यूजर ने लिखा, फाइटर का एरियल शॉट केवल सीन नहीं है. यह मोमेंट है, जो हमारी सांसे तेज कर देता है. अच्छी फिल्म है ऋतिक रोशन.

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, इसके अलावा एक यूजर ने ऑडियंस का रिव्यू शेयर किया है और मूवी की तारीफ की है. पांचवे यूजर ने लिखा, ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित किया कि वह बेस्ट क्यों हैं. हमारे पास मौजूद ऑल अराउंड टेलेंट में से एक है. और वह इस बार फाइटर के साथ ग्रैंड विनर के साथ आए हैं. 

Advertisement

बता दें, फाइटर की महंगी टिकट होने के बावजूद फिल्म को प्यार मिल रहा है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं. वहीं खबरें हैं कि कुछ गल्फ देशो में फिल्म को रिलीज न करने का फैसला किया गया है. कहा जा रहा है कि यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज को लेकर थोडा असमंजस है. 

Advertisement

Fighter Movie Review: देशभक्ति से ओत-प्रोत है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर- पढ़ें मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report