फाइटर पर आया ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का रिव्यू, लिखी ये बात

Sussanne Khan Reviews Fighter: फाइटर फिल्म पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Fighter Review: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिया फाइटर का रिव्यू
नई दिल्ली:

Sussanne Khan Reviews Fighter: फाइटर सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हो गई है, जिसे दुनियाभर से प्यार मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स तारीफ करते नहीं तक रहे हैं. इसी बीच ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी फाइटर का रिव्यू सोशल मीडिया के जरिए दे दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है और फैंस का ध्यान खींच रहा है. आइए आपको दिखाते हैं पोस्ट...

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फाइटर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण को बड़ी बधाई. शानदार मेगा मूवी. गौरतलब है कि हाल ही में सुजैन खान ने अपने बेटे ऋदान और रेहान के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. 

फिल्म की बात करें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि ऋषभ साउने विलेन का रोल निभा रहे हैं. पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भारत में फाइटर का कलेक्शन 22 करोड़ पार हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़ के पार बताया जा रहा है. हालांकि देखना होगा की पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन कितना होने वाला है क्योंकि इस पर फाइटर सफल होगी या नहीं निर्भर है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident