Fighter OTT Rights: फाइटर की ओटीटी राइट्स की रकम जान लगेगा झटका, इतने में बन सकती है दस आर्टिकल 370

Fighter OTT Rights: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था. फाइटर में ऋतिक और दीपिका जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है 'फाइटर'
नई दिल्ली:

Fighter OTT Rights: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था. फाइटर में ऋतिक और दीपिका जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए हैं. एरियल एक्शन लोगों को काफी पसंद आया है. जिसकी वजह से ये अच्छी कमाई कर पाई है. साथ ही ऋतिक और दीपिका की जोड़ी ने आग लगा दी है. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बिक गए हैं.

इतने में बिके ओटीटी राइट्स
फाइटर के ओटीटी पर रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कुछ समय में ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए हैं. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए भारी अमाउंट दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 150 करोड़ में खरीद लिए हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. नियमों के अनुसार कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के 4 हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. फाइटर को रिलीज हुए आज ही एक महीना हुआ है. अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर एंट्री करेगी.

200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है फिल्म 
फाइटर की बात करें तो इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म इंडिया में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और ग्लोबली इसने 300 करोड़ कमा लिए हैं. फाइटर से लोग जितनी उम्मीद कर रहे थे ये उनता कलेक्शन नहीं कर पाई है. क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की है लेकिन लोगों के इसे मिक्स रिव्यू मिले हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri