Fighter Movie Cast Fees: महंगे बजट वाली फाइटर के लिए ऋतिक ने वसूले इतने करोड़, जानें दीपिका समेत पूरी स्टार कास्ट की फीस

Fighter Movie Cast Fees Analysis: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पर क्या आपको पता है फिल्म के लिए उन्हें कितने पैसे मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Fighter Movie Cast Fees: फाइटर के एक्टर्स ने ली थी इतनी फीस
नई दिल्ली:

Fighter Movie Cast Fees Analysis: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फाइटर में एरियर एक्शन फैंस को देखने को मिला है. ऐसा एक्शन लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. ये फिल्म हर किसी के अंदर देशभक्ति जगा दे रही है. इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से लेकर अनिल कपूर तक पूरी स्टारकास्ट ने मोटी रकम वसूली है. आइए आपको स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताते हैं.

ऋतिक रोशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. फाइटर के लिए जिनसे सबसे ज्यादा फीस ली है वो कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन ही हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका को एक्शन करता देख कौन नहीं चाहता है. दीपिका का एक्शन फैंस को उनका दीवाना बना देता है. एक बार फिर दीपिका ने सभी का दिल जीता है. रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर के लिए उन्होंने 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जो ऋतिक रोशन की तुलना में बहुत कम हैं.

अनिल कपूर
अनिल कपूर का अंदाज हर फिल्म में निराला होता है. वह अपनी एक्टिंग से किरदार में जान फूंक देते हैं. फाइटर के लिए अनिल कपूर ने 7 करोड़ फीस ली है.

करण सिंह ग्रोवर
करण सिंह ग्रोवर भी फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए 2 करोड़ फीस ली है.

अक्षय ओबेरॉय
फिल्म में अक्षय का रोल काफी कम है. लेकिन वह जितनी देर भी फिल्म में दिखे हैं उन्होंने किरदार में जान डाल दी है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें 1 करोड़ फीस मिली है.

फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इसने 22 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन रिपब्लिक डे की छुट्टी का फिल्म को फायदा मिल गया है. फिल्म ने दूसरे दिन 39 करोड़ का बिजनेस किया है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains