केआरके बोले 'सत्यमेव जयते 2' के डायरेक्टर रिव्यू न करने के लिए गिड़गिड़ाए तो मिलाप झवेरी ने यूं दिया जवाब

एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप झवेरी के निशाने पर आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हो गई है. इस एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में हैं और इसे मिलाप झवेरी ने डायरेक्ट किया है. लेकिन एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से फिल्म डायरेक्टर मिलाप झवेरी के निशाने पर आ गए हैं. कमाल ने एक ट्वीट किया था जिसमें कहा था कि मिलाप ने फोन करके उनसे फिल्म का रिव्यू नहीं करने के लिए कहा है. लेकिन इस बात को पूरी तरह से नकारते हुए मिलाप झवेरी ने इसका जवाब भी दिया है. दोनों की ट्विटर वार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

कमाल आर खान ने 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर ट्वीट किया था, 'डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने मुझे कॉल किया था. वह रो रहा था और गिड़गिड़ा रहा था कि मेरे फिल्म सत्यमेव जयते 2 का रिव्यू न करूं. इसलिए मैंने इस फिल्म का रिव्यू नहीं करने का फैसला लिया है. शुक्रिया.' लेकिन मिलाप झवेरी ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया और इस बात का खंडन किया कि उन्होंने कमाल आर खान को कॉल किया था. मिला झवेरी ने कमाल आर खान को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने इस आदमी को 2019 से कॉल नहीं किया है. नहीं जानता किस ख्याली दुनिया में यह रहता है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic