Father's Day 2022: सारा अली खान ने फादर्स डे पर जताया पिता सैफ अली खान से प्यार, कहा, 'हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान'

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम खान ने भी पिता सैफ अली खान के साथ फादर्स डे मनाया है. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सैफ अली खान, इब्राहिम खान, सारा अली खान
नई दिल्ली:

दुनियाभर में 19 जून को पिता के खास दिन फादर्स डे मनाया गया. इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अपने पिता के साथ खास पल बिताए. साथ ही गिफ्ट भी दिए. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम खान ने भी पिता सैफ अली खान के साथ फादर्स डे मनाया है. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फादर्स डे पर सारा अली खान और इब्राहिम खान पिता सैफ अली खान को एक साथ लंच करते हुए देखा गया है.

Advertisement

दरअसल फादर्स डे पर सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर पिता सैफ अली खान और भाई इब्राहिम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने अब्बा को फादर्स डे विश किया है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

Advertisement

इस तस्वीर में वह, सैफ अली खान और इब्राहिम खान दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में ग्रे टी-शर्ट में सैफ अली खान, ब्लू शर्ट में इब्राहिम और व्हाइट टॉप में सारा अली खान नजर आ रही हैं. इन तीनों का यह तस्वीर एक रेस्टोरेंट की है. तस्वीरें पिता और बच्चों की खास बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान.' सोशल मीडिया पर सारा अली खान की यह पोस्ट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War: उस वक्त के सेना प्रमुख General Ved Prakash Malik (Retd) ने बताया NDTV को कैसे थे हालत