पापा चाहते थे IAS बने बेटा, लेकिन इस बच्चे ने चुना फिल्मी रास्ता, हीरो नहीं कमाल का सपोर्टिंग स्टार है ये

स्त्री 2 में नजर आने वाले इस एक्टर ने अपनी जिंदगी के बारे में एक ऐसा फैक्ट बताया कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म 'स्त्री 2' में आईएएस बनने की चाहत रखने वाले जना का किरदार निभा रहे एक्टर अभिषेक बनर्जी ने बताया है कि वह अपने पिता के जीवन भर के सपने को मजेदार तरीके से पूरा कर रहे हैं. अभिषेक ने कहा, "मेरे पिता हमेशा चाहते थे कि मैं आईएएस अधिकारी के रूप में अपना करियर बनाऊं. जबकि मेरा दिल हमेशा एक्टिंग में लगा रहता था. 'स्त्री 2' में यह रोल मुझे ऐसा महसूस कराता है जैसे मेरे पिता का सपना कभी मेरा साथ नहीं छोड़ता."

उन्होंने कहा, "जना का किरदार निभाना वास्तव में प्यारा और मजेदार है. मेरे पिता और मैं आज भी इस बात पर हंसते हैं कि उनका बेटा होने के नाते मैंने उनके सपनों को साकार करने का अनोखा तरीका खोजा. अगर हकीकत में नहीं तो कम से कम स्क्रीन पर ही सही." अभिषेक ने अपने किरदार की सफलता की संभावनाओं पर भी मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए कहा, "आईएएस परीक्षा की तैयारी के लिए जना का स्ट्रगल देखकर मुझे शक होता है कि वह अपने जीवन में कभी सफल हो पाएगा. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं कम से कम एक फिल्म में उस सपने को उस इच्छा को असल रूप दे सका."

इस महीने की शुरुआत में अभिषेक ने कहा था कि हॉरर-कॉमेडी सीक्वल 'स्त्री 2' में उनका किरदार जना बेहद मजेदार है. इसका पहला भाग 2018 में रिलीज हुआ था. उन्होंने आगे कहा, "इस किरदार का दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता है और मैं एक बार फिर अपना बेस्ट देने के लिए कमिटेड हूं. आज भी मुझे इस किरदार के लिए जो प्यार मिलता है वह वाकई प्यारा है. फिल्‍म के इस पार्ट में सभी की हरकतें बेहद मजेदार हैं."

Advertisement

एक्टर ने कहा, "मेरे किरदार में भी बहुत ज्यादा मजेदार पल हैं जो पूरे एक्सपीरियंस को 'स्त्री' के एक नए स्तर पर ले जाता है." 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक समेत कलाकार एक बार फिर साथ आए हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India