बेटे ने बजाया गिटार तो निकला पापा के अंदर का सिंगर, इमरान हाशमी के गाने को यूं किया पेश कि देखते रह गए लोग

Father Son Singing Video Viral: कलयुग फिल्म के गाने जुदा होके भी पर पिता-बेटे की म्यूजिकल जोड़ी ने कुछ ऐसा गाना गाया कि फैंस तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Viral Singing Video: सिंगिंग हर किसी के बस की बात नहीं होती. लेकिन जिसके सुर लग जाए वह सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो जाता है. ऐसा ही कुछ पिता-बेटे की म्यूजिकल जोड़ी के साथ होता दिख रहा है, जिन्होंने कलयुग फिल्म के गाने जुदा होके भी को कुछ इस तरह गाया कि लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं वह इसे ओरिजनल से बेहतर बताते दिख रहे हैं. वहीं कई लोग उनकी तुलना आतिफ असलम से करने लगे हैं, जिन्होंने इस गाने को अपनी आवाज दी थी. 

एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया वीडियो किसी रेस्टोरेंट का लग रहा है. जहां हाथ में गिटार लिया बेटा चेक शर्ट में बखूबी धुन बजाता दिख रहा है तो वहीं ब्लैक शर्ट में उसके पिता आतिफ असलम के कलयुग फिल्म के गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की है. 

इस पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, उन्हें सराहना मिलनी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, परफेक्ट कॉम्बिनेशन है और गाने लीरिक्स जुदा होकर भी. तीसरे यूजर ने लिखा, सही में बेहद क्लासिक वॉइस है. चौथे यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया गा रहे हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, वाह अमेजिंग यार. सन फादर डुओ. 

फिल्म की बात करें तो 9 दिसंबर 2005 में रिलीज हुई फिल्म कलयुग में कुणाल खेमू, इमरान हाशमी और स्माइली सुरी अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर आतिफ असलम, अनु मलिक और राजु सिंह थे. इसे महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था. जबकि जिया धड़क धड़क जाए और जुदा होके भी गानों को फैंस का प्यार मिला था.

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Huawei का पहला ट्राई-फोल्ड फोन, देखिए अनोखे Feature, Specification