बाप-बेटे ने शादी में गोविंदा के गाने पर किया ऐसा मजेदार डांस फैंस को याद आए हीरो नंबर 1, पूछने लगे- पूरा वीडियो कहां है

हमारे देश में शादी हो या कोई पार्टी देसी डांस के बिना ये अधूरी है. गोविंदा के गाने पर मजेदार बॉलीवुड डांस करते एक बाप-बेटे की जोड़ी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गोविंदा के गाने पर पापा-बेटे का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

हमारे देश में शादी हो या कोई पार्टी देसी डांस के बिना ये अधूरी है. गोविंदा के गाने पर मजेदार बॉलीवुड डांस करते एक बाप-बेटे की जोड़ी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में गोविंदा वाले स्टाइल में बाप और बेटे धमाकेदार डांस करते नजर आते हैं और इनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं, जिसकी वजह से देखने वाले तालियां और सीटियां बजाए बिना नहीं रह पाते. हमें यकीन है कि इस डांस वीडियो को देख आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

बाप-बेटे ने लगा दी आग

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सूट-बूट में बाप-बेटे की ये जोड़ी गोविंदा के सुपरहिट फिल्म हीरो नंबर वन के सॉन्ग ‘मैं पैदल से जा रहा था, वो साइकिल से आ रही थी' पर मजेदार डांस करती नजर आ रही है. बेटे और उसके पापा का साथ निभाने उसकी मम्मी भी स्टेज पर पहुंच जाती है और फिर हीरोइन की कमी भी पूरी हो जाती है. आखिर में ये दोनों बड़े मियां-छोटे मियां का डायलॉग भी बोलते हैं.

यूजर्स बोले- भाई वाह, कमाल है

वीडियो पांच दिनों पहले शेयर किया गया था, तब से अब तक इस पर 8 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 6 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग बाप-बेटे की इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पापा जी का स्वैग कमाल है. वहीं दूसरे ने लिखा, अरे भाई बहुत गजब, गॉड ब्लेस यू. जबकि तीसरे यूजर ने लिखा, ये हर लड़के का एक बहुत बड़ा सपना होता है.   

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi पर BJP का आरोप, Hathras Satsang हादसे पर कर रहे राजनीति