Fast X Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, छह दिनों में फास्ट एक्स ने कर ली इतनी कमाई

Fast X Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स 100 करोड़ की कमाई से कुछ ही दूर है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Fast X Box Office Collection Day 6: हॉलीवुड फिल्म ने कर ली इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Fast X Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर कुछ बॉलीवु़ड फिल्में ही अपना जलवा दिखा पा रही है. लेकिन हॉलीवुड फिल्में 2023 में एक के बाद एक हिट फिल्में देती हुई दिख रहे हैं. बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस हिट के साथ भारत में अब तक हॉलीवुड फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म किया है. वहीं अब इस लिस्ट में विन डीजल की फिल्म फास्ट एक्स का नाम भी जुड़ गया है, जिसने वीकेंड की कमाई के साथ जबरदस्त कमाई कर ली है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फास्ट एक्स कुछ ही हफ्तों में द केरल स्टोरी को पीछे छोड़ देगी. 

फास्ट एंड फ्यूरियस की फ़्रैंचाइज़ की 10वीं किस्त "फास्ट एक्स" 18 मई को भारत में रिलीज हुई थी, जिसके बाद फिल्म ने 12.5 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 13.6 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद यह आंकड़ा बढ़ता चला दया और फिल्म ने तीसरे दिन 16.2 करोड़, चौथे दिन 17.45 करोड़, पांचवे दिन 6 करोड़, छठे दिन 5.25 करोड़ की कमाई की है. इसी के चलते फिल्म की कुल कमाई 71 करोड़ हो गई है. वहीं इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. 

लुइस लेटरियर के निर्देशन में बनी फास्ट एक्स ने 6 दिनों के बाद अब तक अच्छा प्रर्दशन किया है. वहीं उम्मीद है कि दूसरे सप्ताहांत में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा तोड़कर ऐसा करने वाली साल की पहली हॉलीवुड फिल्म बन जाएगी.

Advertisement

गौरतलब है कि "फास्ट एक्स" भारत में साल 2023 में रिलीज हुई चौथी हॉलीवुड हिट है. इससे पहले, कीनू रीव्स की "जॉन विक: चैप्टर 4" और वार्नर ब्रदर्स की डरावनी फिल्म "एविल डेड राइज" बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

Advertisement

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार