शाहरुख की मैनेजर फरीदा जलाल को नहीं करने देतीं किंग खान से बात, एक्ट्रेस का छल्का दर्द, बोलीं- वो मेरे बच्चे की तरह

फरीदा ने शाहरुख खान की मैनेजर को लेकर कहा कि वह उनके प्रति दलायु नहीं हैं और शाहरुख से उनकी बात नहीं कराती एक इंटरव्यू में वेटरन एक्ट्रेस का दर्द छलका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हमेशा अपनी उदारता के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शायद उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को लेकर बॉलीवुड में कुछ लोगों की राय ऐसी नहीं है. सिनियर एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख की मैनेजर के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसके बाद फैंस काफी नाराज हैं. फरीदा ने शाहरुख की मैनेजर को लेकर कहा कि वह उनके प्रति दलायु नहीं हैं और शाहरुख से उनकी बात नहीं कराती.

फरीदा ने किया खुलासा

हाल में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आईं फरीदा जलाल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह अब शाहरुख खान के संपर्क में नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब उनके कंधे की सर्जरी हुई थी तब शाहरुख ने उनके बात की थी, लेकिन उसके बाद फिर कभी बात नहीं हुई. फरीदा ने बताया कि वह जब भी शाहरुख को फोन करती हैं, तो उनकी मैनेजर फोन उठाती हैं. वह उनके प्रति दयालु नहीं हैं और शाहरुख से उनकी बात नहीं करवाती.

Advertisement

शाहरुख से ये बात करना चाहती हैं फरीदा

फरीदा ने कहा कि वह शाहरुख से कहना चाहती हैं कि वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, बच्चे भी अच्छा कर रहे हैं और ये सब देख वह बहुत खुश हैं. शाहरुख उनके लिए उनके बच्चे की तरह हैं.

इन फिल्मों में दिखे साथ

बता दें कि शाहरुख खान और फरीदा जलाल ने एक साथ कई सारी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है. कुछ-कुछ होता है में वह शाहरुख खान की मां बनी थीं. वहीं दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे में वह काजोल की मां के किरदार में दिखी थीं. जबकि कभी खुशी कभी गम में सईदा के रोल में उन्हें देखा गया था. शाहरुख और फरीदा की ट्यूनिंग काफी खूबसूरत थीं, लेकिन अब फरीदा चाह कर भी उनके बात नहीं कर पाती.

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी