फरहान अख्तर की अगली फिल्म है 'जी ले जरा', रोड ट्रिप पर निकलेंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह अपनी अगली फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

फरहान अख्तर की बतौर डायरेक्टर वापसी के लिए उनके फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. उनकी फिल्म 'दिल चाहता है' के 20 साल पूरा होने के मौके पर फरहान अख्तर ने एक बड़ा ऐलान किया है और इससे उनके फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह अपनी अगली फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं. इस फिल्म की स्टारकास्ट बहुत ही कमाल की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. 

फरहान अख्तर ने यूं किया ऐलान
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर ऐलान करते हुए कहा है, 'क्या किसी ने रोड ट्रिप के बारे में कहा है? बतौर डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए बहुत रोमांचित हूं और दिल चाहता है के 20 साल पूरा करने से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'जी ले जरा (Jee Le Zaraa).' फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी और सड़क पर फिर लौटने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.'

Advertisement
Advertisement

'दिल चाहता है' के 20 साल

एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी. 'दिल चाहता है' और 'रॉक ऑन' जैसी अपनी पहली दो फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर 'गली बॉय' के लिए 92वें अकादमी पुरस्कार में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि होने तक, इस जोड़ी ने वर्षों से हमेशा फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?