Farhan Akhta ने अपनी शादी पर बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ किया डांस- देखें फोटो

पिछले हफ्ते खंडाला में शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे. फरहान अख्तर ने शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें फोटो में वो अपनी दोनों बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ पोज दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते खंडाला में शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे. फरहान अख्तर ने शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें फोटो में वो अपनी दोनों बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ पोज दे रहे हैं. शादी की एक वीडियो में ऋतिक रोशन, फराह खान और शबाना आजमी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. फरहान अख्तर शादी की फोटो में पिता जावेद अख्तर खंडाला स्थित घर पर पार्टी करते दिख रहे हैं. फरहान ने इंस्टाग्राम पर फोटो एलबम शेयर करते हुए लिखा, “दोस्त. परिवार. मनोरंजन समय." 

एक फोटो में वह अपनी मां हनी ईरानी के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. उनके साथ उनकी बेटियां शाक्य और अकीरा भी डांस करती दिखीं. उन्होंने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है. एक फोटो में शिबानी अपने ससुर जावेद के साथ नाच रही थी, जबकि दूसरी फोटो में संगीतकार शंकर महादेवन और एहसान नूरानी गाते हुए दिखाई दे रहे थे. फरहान ने एक फोटो में अपनी चचेरी बहन फराह खान, करीबी दोस्त ऋतिक रोशन और सौतेली मां शबाना आजमी के साथ ‘एक पल का जीना' पर हुक स्टेप किया.

बता दें कि फरहान की पहली शादी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से की थी, लेकिन ये शादी 16 साल बाद टूट गई थी. फरहान की पहली शादी भी लव मैरिज हुई थी और उनसे उनकी दो बेटियां हैं.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान ‘लक्ष्य' और ‘डॉन' जैसी फिल्मों के निर्देशन किया है. फरहान ने अपने प्रोडक्शन वेंचर्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ‘डॉन 2' के बाद 2011 में फीचर फिल्म निर्देशन से ब्रेक लिया. वह प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा' नाम से रोड ट्रिप पर फिल्म बनाने वाले हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में