फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की हो रही है शादी, इस दिन बंधेंगे विवाह बंधन में

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी की अफवाहें भी लगातार आती रहती हैं. लेकिन ताजा रिपोर्टों के मुताबिक यह स्टार जोड़ी फरवरी 2022 में शादी के बंधन में बंध सकती है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की हो रही है शादी, इस दिन बंधेंगे विवाह बंधन में

फरहान और शिबानी फरवरी में कर सकते हैं शादी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी की अफवाहें भी लगातार आती रहती हैं. लेकिन ताजा रिपोर्टों के मुताबिक यह स्टार जोड़ी फरवरी 2022 में शादी के बंधन में बंध सकती है. इस बात की जानकारी पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में दी है. दोनों 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर करवा सकते हैं. इसमें कहा गया है कि फरहान और शिबानी ने इस रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने का फैसला कर लिया है. 21 फरवरी को वह शादी करने जा रहे हैं. 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी छिपाया नहीं है. वह लगातार एक साथ फोटो शेयर करते हैं और स्पॉट भी होते हैं. अभी हाल में इस स्टार जोड़े ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर एक बार फिर डायरेक्शन का मोर्चा संभालने वाले हैं. वह 'जी ले जरा' डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म रोड ट्रिप पर आधारित है. फरहान अख्तर लगभग एक दशक बाद डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं क्योंकि बतौर डायरेक्टर उनकी आखिरी फिल्म 'डॉन 2 (2011)' थी. इस तरह उनके डायरेक्शन जौहर देखने का फैन्स को बसेब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत